Gadar 2 Box Office पर मचा रही है तहलका, इससे पहले इन फिल्मों से कमाई के रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं सनी देओल

सनी देओल की गदर 2 इस वक्त सोशल मीडिया के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा रही है.

Gadar 2 Box Office पर मचा रही है तहलका, इससे पहले इन फिल्मों से कमाई के रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं सनी देओल

छा गई सनी देओल की गदर 2

नई दिल्ली:

सनी देओल इस वक्त अपनी फिल्म गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रहे हैं. उन्होंने पहले दिन बंपर कमाई की. ताजा आंकड़ों की मानें तो इस फिल्म ने पहले दिन यानी कि ओपनिंग डे पर 40.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सनी देओल का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सनी इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा चुके हैं.

साल 2001 में आई इंडियन सनी देओल की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने 24.22 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसी साल आई थी गदर: एक प्रेम कथा इस फिल्म को तो ऑल टाइम ब्लॉक बस्टर का टाइटल मिला हुआ है. इस फिल्म ने पहले दिन 1.40 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी और आखिर तक ये फिल्म 76.88 करोड़ रुपये कमा चुकी थी.

90 के दशक में सनी देओल का यही जादू था. 1997 में आई जिद्दी सनी देओल की क्लासिक फिल्म है. इस फिल्म को आज तक काफी पसंद किया जाता है. इस फिल्म ने 18.39 करोड़ रुपये कमाए थे. घातक और जीत भी सनी देओल की हिट फिल्मों में शामिल हैं. घातक ने 15.24 करोड़ और जीत ने 16.13 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात हो तो कोई डर और दामिनी को कैसे भूल सकता है? इन दोनों फिल्मों ने जनता को खूब इंप्रेस किया था. कमाई की बात करें तो डर ने 10.74 करोड़ और दामिनी ने 6.50 करोड़ कमाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे सनी देओल अपनी डेब्यू फिल्म से ही बतौर हीरो छा गए थे. साल 1983 में आई उनकी फिल्म बेताब दर्शकों को खूब पसंद आई थी. ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इसने कुलमिलाकर 6.75 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी.