Gadar 2 को बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे, शुरु से अब तक हासिल किए ये मुकाम 

Gadar 2 Box Office Collection day 50: 11 अगस्त को रिलीज हुई सनी देओल की गदर 2 50 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कम ही सही लेकिन कलेक्शन करती हुई दिख रही है.

Gadar 2 को बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे, शुरु से अब तक हासिल किए ये मुकाम 

Gadar 2 Box Office Collection day 50 गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे

खास बातें

  • Gadar 2 Box Office Collection day 50
  • गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन हुए पूरे
  • सनी देओल की गदर 2 की कमाई है जारी
नई दिल्ली:

Gadar 2 Box Office Collection day 50: साल 2001 में गदर के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले सनी देओल साल 2023 में भी अपनी इसी फिल्म के सीक्वल गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराते हुए नजर आए हैं. इसी के साथ 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म को 50 दिन पूरे हो गए हैं. इन 50 दिनों में गदर 2 ने कई रिकॉर्ड तोड़े. इतना ही नहीं नई फिल्मों के रिलीज के बावजूद पहले ही हफ्ते में नए नए रिकॉर्ड बनाकर इतिहास रच दिया. इतना ही नहीं गदर 2 ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. हालांकि जवान ने एक ही दिन में उनसे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा छीन लिया है. लेकिन फैंस के दिलों में तो गदर 2 अभी भी राजा है. 

पहला रिकॉर्ड गदर 2 ने तब हासिल किया जब 100 करोड़ के क्लब में सनी देओल की फिल्म केवल 3 दिन में एंट्री कर बैठी, जिसके कारण सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई. 

दूसरा रिकॉर्ड तब बना जब 134 करोड़ के टोटल कलेक्शन करके सबसे ज्यादा 3 दिनों में कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई और केजीएफ 2 और पठान को पीछे छोड़ दिया. 

इसके बाद पहले संडे को गदर 2 ने 51 करोड़ की कमाई करके पठान के बाद सबसे ज्यादा संडे को कमाने वाली फिल्म बन गई और दूसरे नंबर पर आ गई. 

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ही नहीं एडवांस बुकिंग में भी गदर 2 का कोई जवाब नहीं था. 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 ने 15 अगस्त तक की एडवांस बुकिंग कर ली थी. दरअसल, 1.2 मिलियन टिकट बेचकर 30 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन फिल्म ने कर लिया था. 

इसके अलावा गदर 2 पहली फिल्म थी, जो पोस्ट मिडनाइट भी छोटे शहर के सिनेमाघरों में चली. इतना ही नहीं खबरें थीं कि यह भी हाउसफुल देखने को मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गदर 2 ने वर्ल्डवाइड 684.75 करोड़ का कलेक्शन अब तक बॉक्स ऑफिस पर हासिल किया है. जबकि भारत में 524.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं 619.25 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन भारत में किया है.