Gadar 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल को पसंद नहीं आई अपनी फिल्म फिल्म, क्यों किया ऐसा कमेंट ?

Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के नाम पर ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं कि इन्हें तोड़ने वाली फिल्म जल्दी आती नहीं दिखती.

Gadar 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल को पसंद नहीं आई अपनी फिल्म फिल्म, क्यों किया ऐसा कमेंट ?

अमीषा पटेल और सनी देओल

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की बंपर सक्सेस से अमीषा पटेल काफी खुश हैं. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने एक ऐसी बात कही कि वो एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं. जब अमीषा से फिल्म की सक्सेस के बारे में पूछा गया और सवाल किया गया कि वह फिल्म के बारे में क्या बदलना चाहेंगी तो उन्होंने फिल्म की एडिटिंग के इर्द-गिर्द एक कमेंट किया.

क्या बोलीं अमीषा पटेल ?

ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में जब अमीषा से एक चीज के बारे में पूछा गया जिसे वह गदर 2 से हटाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, "असल में कुछ नहीं...लेकिन मेरी इच्छा है कि मैं एडिटर होती या मैंने कुछ चीजों को एडिट और रीएडिट किया होता और शायद इसे और ज्यादा शॉर्ट और क्रिस्प बनाती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता गें कि अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 में सनी देओल तारा सिंह के रोल में हैं और अमीषा उनकी पत्नी सकीना के रोल में हैं. फिल्म की कहानी 1971 पर आधारित है. इसमें चरणजीत सिंह (उत्कर्ष शर्मा) को पाकिस्तानी सेना से छुड़ाने के लिए तारा के पाकिस्तान जाने की कहानी दिखाई गई है. फिल्म को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला कि हर कोई एक अलग ही आसमान पर है. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर फिल्म की कुल 6 दिनों की परफॉर्मेंस शेयर की और लिखा था, “मोहब्बतें जब मिलती हैं .. आशीर्वाद जब मिलता है .. तो कमाल होता है (जब आपको प्यार और आशीर्वाद मिलता है तो कमाल होता है) .. 6वां दिन..इस तरह की कलेक्शन पहले कभी नहीं हुई..भगवान बहुत दयालु हैं.” रिलीज के छह दिन बाद फिल्म ने ₹261 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस पर ₹55.5 करोड़ का कलेक्शन करके अपना हाईएस्ट वन डे कलेक्शन दर्ज किया.