'बॉलीवुड' से तारा सिंह को हुआ ऐतराज, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

गदर 2 की सक्सेस का स्वाद चखने वाले हीमैन के बेटे सनी देओल को अपनी फिल्म इंडस्ट्री से कितना प्यार है, ये बात उनके हालिया बयान से पता चलता है. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड नाम देने पर आपत्ति जाहिर की है.

'बॉलीवुड' से तारा सिंह को हुआ ऐतराज, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

गदर के तारा सिंह को फिल्म इंडस्ट्री के इस शब्द से है ऐतराज़

नई दिल्ली:

'गदर 2' की सफलता के जश्न में डूबे सनी देओल आजकल हर जगह छाए हुए हैं. जिस तरह फैंस का बेशुमार प्यार तारा सिंह को मिल रहा है उससे वो फूले नहीं समा रहे हैं. गदर 2 की सक्सेस के बाद अब मेकर्स तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी में हैं.  इस बात से एक्साइटेड सनी देओल ने भी लोगों को बोल दिया है कि अब वो ऐसी ही फिल्म बनाएंगे. हालांकि फिल्म के प्रमोशन के बीच सनी देओल ने कुछ ऐसा कहा जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. सनी देओल ने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री को हॉलीवुड की तर्ज पर 'बॉलीवुड' कहना उनको बिलकुल पसंद नहीं है. दरअसल एक सवाल के दौरान जब 'बॉलीवुड' शब्द कहा गया तो सनी देओल ने सवाल पूछने वाले शख्स को टोक दिया. 

 ये 'बॉलीवुड' नहीं 'हिंदी सिनेमा' है

अक्सर जब कोई फिल्म रिलीज होती है या फिल्म का प्रमोशन किया जाता है तो एक बार नहीं बल्कि कई बार बॉलीवुड शब्द का इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन अपनी फिल्म से गदर मचा रहे सनी देओल को इस शब्द से आपत्ति है. दरअसल हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी देओल ने अपनी ये आपत्ति सभी के सामने दर्ज कराई है. सनी देओल ने कहा कि उनको बॉलीवुड शब्द पसंद नहीं है. उन्होंने कहा, 'हम हिंदी फिल्में बनाते हैं और हमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री होने पर गर्व होना चाहिए.' उन्होंने कहा कि, 'केवल हॉलीवुड की तर्ज पर हम खुद को बॉलीवुड कहें ऐसा ठीक नहीं हैं. ये हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है, हिंदी सिनेमा है और हम सबको इस पर गर्व होना चाहिए. जो हम हैं, हमें वैसा होने पर डरना नहीं चाहिए. हिंदुस्तान जिंदाबाद है और रहेगा'. 

अब सनी देओल बनेंगे 'सनी डॉन'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल ने कहा कि, 'हमारे हिंदी सिनेमा में बहुत कुछ अच्छा है. हमें अपनी भारतीय कला और संस्कृति को ध्यान में रखकर फिल्में बनानी चाहिए.  हमें सिर्फ अपनी ही नकल करनी चाहिए दूसरे देशों की नहीं'.आपको बता दें कि गदर 2 ने महज कुछ ही दिनों में बेशुमार सफलता हासिल कर ली है. बॉक्स ऑफिस पर इसका तूफान चल रहा है और इसे देखने वालों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और माना जा रहा है कि ये कमाई के मामले में कई नए रिकॉर्ड बना सकती है.