पद्मिनी कोल्हापुरे से लेकर मंदाकिनी तक 80 के दशक की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, अब दिखती हैं ऐसी...

बॉलीवुड में 80 का दशक काफी खास था. उस समय ये खूबसूरत अभिनेत्रियां थी, जिन्होंने अपनी अदाओं से सबको दीवाना कर रखा था.

पद्मिनी कोल्हापुरे से लेकर मंदाकिनी तक 80 के दशक की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, अब दिखती हैं ऐसी...

80 के दशक की 6 खूबसूरत अभिनेत्रियां

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हमेशा ट्रेंड बदलते रहा है. नए-नए एक्टर आते हैं और पुराने एक्टर की जगह बदल जाती है. वहीं 80 का दशक बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए हमेशा ही खास रहा है. 80 के बाद बॉलीवुड के सारे ट्रेंड बदल गए हैं. ये समय एक टर्निंग पॉइंट था. इस समय बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार हुआ करते थे. 80 के दशक में कई फेमस अभिनेत्रियां थी, जो अपनी अदाकारी के के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थी. जिन्होंने लोगों को दीवाना बना रखा था. अब यहीं खूबसूरत अभिनेत्रियां काफी बदल गई हैं. आइए देखें उनकी अब की फोटो... 

पद्मिनी कोल्हापुरे 
पद्मिनी कोल्हापुरे उस समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से थी. उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वो अपनी अदाकारी से 80 के दशक सबसे फेवरेट अभिनेत्री बन गई. पद्मिनी कोल्हापुरे आखिरी बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त साथ 'पानीपत' में देखा गया था.

mandakini51626411436

मंदाकिनी
मंदाकिनी उन अभिनेत्रियों मे से हैं जिन्होंने एक ही झटके में बड़ी सफलता हासिल की थी. उस समय की सुपरहिट फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से उन्होंने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई थी. वहीं उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम के साथ भी जोड़ा जा चूका है. 

anitaraj 84

अनीता राज
आनीता राज  80 के दशक की फेमस अभिनेत्री हैं. अनीता राज ने धर्मेन्द्र से लेकर राजेश खन्ना जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. बाद में उन्होंने फिल्मों को विदा कर दिया. अब वो टेलीविजन के फेमस सीरियल 'छोटी सरदारिनी' में नजर आ रही हैं.

6504ecb8 9f78 11eb a9a0 55dd4cd60b71

पूनम ढिल्लों
पूनम ढिल्लों ने बॉलीवुड में कई जबरदस्त फिल्में दी हैं. उन्होंने अपने करियर में 90 से ज्यादा फिल्मों की हैं. पूनम ढिल्लों ने टेलीविजन में भी काम किया है. वहीं उन्हें आखिरी बार फिल्म 'जय मम्मी दी' में देखा गया था.

DSbqz24VAAIXl1R

मीनाक्षी शेषाद्रि
मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड को 'हीरो', 'दामिनी', 'घायल' और 'शहंशाह' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. दामिनी फिल्म में उनके किरदार से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. आज भी उन्हें इस फिल्म के लिए जाना जाता है. हरीश म्य्सोरे से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया था.

158
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमृता सिंह
अमृता सिंह उस जमाने की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री थी. 80 के दशक में वो काफी लोकप्रिय थी. अमृता सिंह, सैफ अली खान से शादी के बाद खूब चर्चाओं में भी आई थीं. अब बॉलीवुड की फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाते नजर आती हैं. उनकी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से हैं.