'लाल सिंह चड्डा' से 'दोबारा' तक, बॉलीवुड की यह 5 मूवी हैं सुपरहिट फिल्मों की रीमेक, इन OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं ओरिजनल

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का आता है. 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है. इन फिल्मों की ओरिजनल फिल्में अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म जैसे अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध हैं.

'लाल सिंह चड्डा' से 'दोबारा' तक, बॉलीवुड की यह 5 मूवी हैं सुपरहिट फिल्मों की रीमेक, इन OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं ओरिजनल

बॉलीवुड के 5 रीमेक जिनके ओरिजिनल OTT पर हैं उपलब्ध

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अकसर सुपरहिट फिल्मों के रीमेक बनाता है. कई बार यह रीमेक सुपरहिट होते हैं तो कभी फ्लॉप भी हो जाते हैं. आने वाले समय में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जो देश विदेश की सुपरहिट फिल्मों की रीमेक हैं. इसमें पहला नाम आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का आता है. 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है. इन फिल्मों की ओरिजनल फिल्में अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म जैसे अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन फिल्मों और ओरिजनल रीमेक पर है. 

1. लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है. टॉम हैंक की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

2. दोबारा

अनुराग कश्यप निर्देशित दोबारा में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. फिल्म स्पैनिश फिल्म 'मिराज' की रीमक है. मिराज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी उपलब्ध है.

3. विक्रम वेधा

विजय सेतुपती और आर. माधवन की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' का इसी नाम से हिंदी में भी रीमेक बन रहा है. हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. इसके हिंदी संस्करण को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

4. द इनटर्न

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'द इनटर्न' का रीमेक है. इस हॉलीवुड फिल्म में एनी हाथवे और रॉबर्ट डी नीरो नजर आए थे. फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

5. सेल्फी

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की 'सेल्फी' मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का रीमेक है. इस फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजारमूडू लीड रोल में हैं. फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर