ऑटो की सवारी से ढोल बजाने तक, फिल्म प्रमोशन के नाम पर क्या-क्या नहीं करते नजर आए सारा अली खान और विक्की कौशल

फिल्म प्रमोशन के लिए सितारों को क्या कुछ नहीं करना पड़ता. ऐसा ही कुछ सारा अली खान और विक्की कौशल के मामले में दिखा. वह फिल्म के प्रमोशन के लिए गर्मी में कभी ढोल बजाते, कभी डांस करते तो कभी ऑटो की सवारी करते नजर आए.

ऑटो की सवारी से ढोल बजाने तक, फिल्म प्रमोशन के नाम पर क्या-क्या नहीं करते नजर आए सारा अली खान और विक्की कौशल

सारा अली खान और विक्की कौशल का फिल्म प्रमोशन का अनोखा अंदाज

नई दिल्ली:

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी इंदौर के एक कपल की जो तलाक चाहता है और इसके लिए तरह-तरह की जुगत लगाता है. फिल्म 2 जून को रिलीज होने जा रही है. पहले इस दिन शाहरुख खान की जवान को रिलीज होनी थी. लेकिन अब जवान की तारीख आगे बढ़ने के बाद इस फिल्म को 2 जून को रिलीज किया जा रहा है. इस तरह फिल्म की रिलीज से 19 दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. लक्ष्मण उतेकर इससे पहले लुका छिपी और मिमी जैसी फिल्में बना चुके हैं. 

'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर की कहानी में जहां बहुत ज्यादा नयापन नहीं है. अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें आरडी बर्मन के सुपरहिट गाने 'तुम क्या जाने मोहब्बत क्या है' का इस्तेमाल किया गया है.

इस तरह यह ट्रेलर कुछ नया परोसने के मामले में बहुत कामयाब नहीं होता है. लेकिन ट्रेलर लॉन्च के दिन ही सारा अली खान और विक्की कौशल को खूब पसीना बहाते देखा गया है. 

सारा अली खान और विक्की कौशल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में जहां साराा अली खान और विक्की कौशल ढोल बजाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं एक वीडियो में उनको ऑटो में देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक और वीडियो है जिसमें दोनों ही कलाकार डांस करते दिख रहे हैं. इस तरह फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दिन से ही, दोनों कलाकारों ने मेहनत करनी शुरू कर दी है. हालांकि इस अजीबोगरीब ढंग से प्रचार को लेकर सोशल मीडिया पर लोग सवालिया निशान भी लगा रहे हैं.