विज्ञापन
Story ProgressBack

सालार और केजीएफ को जाएंगे भूल, कंतारा: चैप्टर 1 के लिए हुई ऐसी जबरदस्त तैयारी, फिल्म के लिए जुटे 600 लोग

इस फ़िल्म में ऋषभ के शानदार एक्टिंग टैलेंट को सभी के समान लाया, जिससे लोगों को सचमुच यह यकीन हो गया कि वह एक दैवीय व्यक्ति हैं.

Read Time: 3 mins
सालार और केजीएफ को जाएंगे भूल, कंतारा: चैप्टर 1 के लिए हुई ऐसी जबरदस्त तैयारी, फिल्म के लिए जुटे 600 लोग
कांतरा के लिए 600 लोगों की टीम 4 महीने से बिना थके कर रहे हैं काम
नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स देश के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है. उन्होंने 2022 में "कंतारा" की रिलीज के साथ तहलका मचा दिया था. इस फ़िल्म में पंजुरली दैव की शानदार कहानी दिखाई गई है, जिसमें ऋषभ शेट्टी ने अपनी कभी ना भूलने वाली परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस किया है. इस फ़िल्म में ऋषभ के शानदार एक्टिंग टैलेंट को सभी के समान लाया, जिससे लोगों को सचमुच यह यकीन हो गया कि वह एक दैवीय व्यक्ति हैं. दरअसल, एक्टर ने जिसे समर्पण के साथ दैवीय भूमिका निभाई उसने देखने वालो के दिलों को छू लिया. हालांकि, कुछ लोग ऋषभ को देवता के रूप में देखने लगे, लेकिन एक्टर प्रशंसा के विषय में हमेशा विनम्र बने रहते हैं.

हाल ही में एक बातचीत में ऋषभ ने कंतारा में दैव की भूमिका के कारण बाहर जाने पर दर्शकों के रिएक्शन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मुझे सच में नहीं पता कि इस सब पर कैसे रिएक्ट करना है. कंतारा को रिलीज हुए करीब दो साल हो चुके हैं." उन्होंने आगे कहा, "कई इवेंट्स में बहुत से लोग मेरे पास आते हैं और मेरे पैरों को छू कर मेरा बहुत आदर करते हैं. जब ऐसी बातें होती हैं, तब मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं होते. मैं कोई भगवान नहीं हूं: मैं तो बस एक एक्टर हूं. आपने कंतारा में जो देखा, वह मेरा किरदार था. वह व्यक्ति मैं नहीं हूं. मैं दैवों और लोगों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर इतना प्यार बरसाया. लेकिन मेरे साथ एक आर्टिस्ट की तरह व्यवहार करें. देवताओं के प्रति श्रद्धा होनी चाहिए!"

इसके अलावा, एक्टर ने 'कंतारा: चैप्टर 1' से जुड़े डेवलपमेंट पर एक अपडेट शेयर करते हुए कहा, "कंतारा चैप्टर 1 के लिए सेट बनाने में 600 लोगों की एक टीम मेरे होम टाउन केराडी में चार महीने से बिना थके काम कर रही है. मुझे आराम का एक पल भी नहीं मिला है, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है!"

उन्होंने आगे कहा, "कंतारा चैप्टर 1 के लिए दर्शकों की हाई एक्सपेक्टेशंस को देखते हुए, हमने इस बात पर पूरा ध्यान देने का फैसला किया है कि फिल्म का विजुअल सभी के लिए एक स्टनिंग एक्सपीरियंस हो. वीएफएक्स के जरूरत वाले हिस्सों के लिए, हम सबसे बेस्ट के साथ काम कर रहे हैं. इसलिए, लायन किंग और द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया जैसी फिल्मों पर काम करने वाला स्टूडियो इसमें शामिल हो गया है. काम को बांटा गया है और इस तरह से अमेरिका, यूके और बेंगलुरु संग दुनिया भर में तेजी से तेज़ी से काम हो रहा है."

कंतारा के साथ, होम्बले फिल्म्स ने एक शानदार सफलता की कहानी पेश की. उन्होंने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाया. फिल्म की जबरदस्त सफलता ने भारत को देश के दिलों में बसी कहानी के साथ ग्लोबल स्पॉटलाइट में ला दिया. इस बीच, होम्बले फिल्म्स के पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है, जिसमें कंतारा चैप्टर 1 और सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजपुरी फिल्म गवनवां के साड़ी का ट्रेलर रिलीज, मौत के बाद पूरी हुई बहू की आरजू, इमोशंस की मिलेगी ओवरडोज
सालार और केजीएफ को जाएंगे भूल, कंतारा: चैप्टर 1 के लिए हुई ऐसी जबरदस्त तैयारी, फिल्म के लिए जुटे 600 लोग
Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया ने अरमान मलिक पर साधा निशाना तो यूट्यूबर ने यूं दिया करारा जवाब, देखें वीडियो
Next Article
Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया ने अरमान मलिक पर साधा निशाना तो यूट्यूबर ने यूं दिया करारा जवाब, देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;