आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को पहली बार कहा बॉयफ्रेंड, फैन्स बोले- हमें जलन हो रही है...

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें अपलोड की हैं. आलिया की इन तस्वीरों के साथ साथ उनका दिया हुआ कैप्शन भी बेहद क्यूट है और फैंस के लिए सरप्राइजिंग भी है क्योंकि ऐसा आलिया ने सोशल मीडिया पर पहली बार किया है.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को पहली बार कहा बॉयफ्रेंड, फैन्स बोले- हमें जलन हो रही है...

रणबीर कपूर ने खींची आलिया भट्ट की फोटो

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. जब से इन दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, फैंस इनकी तस्वीरों और वीडियोज़ को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमने हमेशा उन्हें अपनी क्यूट तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा है. आलिया का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मोडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के साथ बिताए कुछ बेहद प्यारे मूमेंट्स शेयर किए हैं. खास बात ये है कि इन तस्वीरों में रणवीर की फोटोग्राफी स्किल देखने को मिल रही है.

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें अपलोड की हैं. आलिया की इन तस्वीरों के साथ साथ उनका दिया हुआ कैप्शन भी बेहद क्यूट है और फैंस के लिए सरप्राइजिंग भी है क्योंकि ऐसा आलिया ने सोशल मीडिया पर पहली बार किया है. दरअसल आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में रणवीर कपूर को अपना बॉयफ्रेंड बताया है. सालों से आलिया रणवीर के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन एक्ट्रेस ने फर्स्ट टाइम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रणवीर को अपना 'बॉयफ्रेंड' बताया है . बेहद खूबसूरत तस्वीरों की सिरीज़ शेयर करते हुए, आलिया ने कैप्शन दिया, "कैजुअली फ्लेक्सिंग माई बॉयफ्रेंड फोटोग्राफी स्किल'. इस कैप्शन से साफ है कि ब्लैक एंड ग्रीन प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नो मेकअप क्यूट लुक में आलिया की तस्वीरें और किसी ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर ने क्लिक की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया और रणबीर बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट क्यूटेस्ट एंड फेवरेट कपल्स में से एक हैं. यही वजह है कि सिर्फ फैंस ही बहीं बल्कि आलिया की इन फोटोज़ और शानदार कैप्शन को देखकर सेलिब्रिटीज भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. इस पोस्ट पर जहां नीतू कपूर ने रेड हार्ट इमोजी के साथ दोनो पर प्यार लुटाया है. वहीं सोनी राजदान ने पोस्ट पर तीन पिंक हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं. अनुष्का शर्मा ने हार्ट इमोजी के साथ आलिया की तारीफ की है तो वहीं अर्जुन कपूर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा 'फिर से उड़ चलें'.