नाइट पार्टी के लिए है कोई भी कंफ्यूजन तो फॉलो करें इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्रेंडिंग स्टाइल, फिर पार्टी में लगेंगे चार चांद

मलाइका के ग्रीन शॉर्ट्स हो या ऐश्वर्या का गोल्डन गाउन इन एक्ट्रेसेस का लुक कमाल था. आप भी नाइट पार्टी की शान बनना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के पार्टी लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

नाइट पार्टी के लिए है कोई भी कंफ्यूजन तो फॉलो करें इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्रेंडिंग स्टाइल, फिर पार्टी में लगेंगे चार चांद

पार्टी की शान बनना है तो ट्राई करें बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का स्टाइल

नई दिल्ली:

पार्टी का बॉलीवुड सितारों के साथ- साथ फैंस को भी बेसर्बी से इंतजार रहता है, क्योंकि यहां एक से बढ़कर एक ग्लैमर और स्टाइल देखने को मिलता है. हाल में करण जौहर के बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. ग्लैमर की बात करें तो ऐश्वर्या से लेकर करीना और मलाइका तक सभी इस पार्टी का हिस्सा बनी. मलाइका के ग्रीन शॉर्ट्स हो या ऐश्वर्या का गोल्डन गाउन इन एक्ट्रेसेस का लुक कमाल था. आप भी नाइट पार्टी की शान बनना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के पार्टी लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.
 

ऐश्वर्या राय
हाल में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन कलर के स्टनिंग गाउन में नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक ब्लेजर को टीमअप किया था, जिस पर गोल्डन वर्क किया हुआ था. सॉफ्ट कर्ल्स और रेड लिपस्टिक में ऐश्वर्या बेहद एलिगेंट नजर आ रही थीं.

सारा अली खान

बॉलीवुड के यंग ब्रिगेड की जान सारा अली खान का ये ब्लैक आउटफिट आपको किसी भी पार्टी की शान बना सकता है. इस ऑफ शोल्डर शिमरी ड्रेस में सारा बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने इस नो एसेसरीज लुक में मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं.  
 

करीना कपूर
नाइक पार्टी के लिए करीना का ये लुक भी बेहद इंस्पायरिंग है. करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में करीना कपूर खान को सिल्वर कलर की नी लेंथ ड्रेस में स्पॉट किया गया, जिसमें वह हमेशा की तरह क्लासी नजर आ रही थीं.

मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन मलाइका अरोड़ा के फैशन सेंस का भला कौन दीवाना नहीं. सिल्वर कलर की इस बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस कमाल नजर आ रही है. इस स्टनिंग ड्रेस के साथ हाई हिल्स और खुले बालों में उनका लुक शानदार लग रहा है.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी का ये हाई स्लिट ऑरेंज गाउन आपको महफिल की जान बना सकता है. प्लंजिंग नेकलाइन और फ्लफी स्लीव्स वाली ये ड्रेस शिल्पा के स्टाइल को हाईलाइट कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त