फिल्म इंडस्ट्री से आई फिर बुरी खबर, इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) का गुरुवार को निधन हो गया.

फिल्म इंडस्ट्री से आई फिर बुरी खबर, इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन

केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) का निधन

नई दिल्ली:

फिल्म जगत से फिर एक दुखद खबर सामने आ रही है. साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) का गुरुवार को निधन हो गया. वह 48 वर्ष के थे. बताया जा रहा है कि सैची का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है. केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) को मलयालम फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' (Ayyappanum Koshiyum) को बनाने के लिए जाना जाता है. 

जानकारी के अनुसार, सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) की हालत बीते कई दिनों से ठीक नहीं थी. 16 जून को दिल का दौरा पड़ा था. और उन्हें केरल के त्रिसूर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सैची के निधन पर सिनेमा जगत में शोक की लहर है. सभी कलाकार अपना दुख जता रहे हैं. एक्टर दुलकर सलमान ने सैची के निधन को साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान भी बताया है और साथ ही एक पोस्ट भी शेयर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) ने पृथ्वीराज सुकुमारन को लेकर फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' का निर्माण किया था. इस फिल्म से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई. बता दें कि सैची ने मलयालम फिल्म 'अनारकली' से डेब्यू किया था. उनकी दूसरी फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म में पृथ्वीराज और बीजू मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है.