'सूरज पे मंगल' भारी में 'दंगल गर्ल' बनीं मनोज बाजपेयी की बहन, बोलीं- उनके साथ सेम स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) जल्द ही फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) में नजर आने वाली हैं.

'सूरज पे मंगल' भारी में 'दंगल गर्ल' बनीं मनोज बाजपेयी की बहन, बोलीं- उनके साथ सेम स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए...

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने शेयर किया मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

खास बातें

  • फातिमा सना शेख ने साझा किया मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस
  • एक्ट्रेस ने कहा कि उनके साथ काम करना मेरे लिए...
  • फातिमा ने निभाया मनोज बाजपेयी की बहन का किरदार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) जल्द ही फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्होंन पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayi) के साथ मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म में 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख मराठी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि उनकी यह फिल्म थियेटर पर रिलीज होने वाली है. फिल्म सूरज पे मंगल भारी के सिलसिले में फातिमा सना शेख ने एनडीटीवी इंडिया से भी खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया. 

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) की खासियत के बारे में बात करते हुए कहा, "फिल्म में दिलजीत हैं, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayi) जी हैं और इसके बाकी कलाकार भी काफी अच्छे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर ने इससे पहले तेरे बिन लादेन की थी. इसकी स्क्रिप्ट जब मैंने सुनी तो मुझे बहुत पसंद आई. इसलिए मैंने इस फिल्म के लिए हां कहा." फातिमा ने आगे मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा, "मनोज सर के साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. मुझे उनका काम काफी पसंद है और मुझे उनकी फिल्में भी काफी पसंद है. उनके साथ सेम स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए काफी बड़ी बात थी. यहां तक कि मैं पूरे समय सेट पर उनसे यही सवाल करती रहती थी कि उन्होंने ये रोल कैसे किया और वो रोल कैसे किया."

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने आगे दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की भी जमकर तारीफें कीं. उन्होंने कहा, "दिलजीत बहुत प्यारे हैं. बहुत हंसी-मजाक करते हैं. अपने काम को लेकर अपने म्यूजिक को लेकर वह बहुत पैशनेट हैं. इसलिए मुझे उनके साथ काम करना काफी अच्छा लगा." एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "एक मराठी डायलॉग टीचर थे जो आते थे तो उसके जरिए डायलॉग की प्रैक्टिस हुई. मैं महाराष्ट्र से ही हूं तो मुझे इस कल्चर के बारे में काफी पता है. हालांकि, मराठी लोगों का खाना, पीना, उनके बोलने का तरीका और काफी चीजें मैंने उस किरदार को निभाते हुए सीखा."

'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) थियेटर में रिलीज होगी. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और बहुत एक्साइटेड हूं. मेरी दो फिल्म हैं, जिसमें से एक तो ओटीटी पर रिलीज होगी और दूसरी थियेटर में, तो मैं दोनों के लिए ही काफी एक्साइटेड हूं." फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ काम करने का भी अनुभव साझा किया. उन्होंने कहा, "वो अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हैं और अपने काम का काफी आदर करते हैं. अभी तक जितने भी बड़े कलाकार मैंने देखें हैं, वह अपने काम की बहुत कदर करते हैं. यही चीजें मैं अपने अंदर भी रखना चाहती हूं कि चाहे कितने भी साल हो जाएं मुझे इंडस्ट्री में, मैं अपने काम को लेकर हमेशा एक्साइटेड ही रहूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपने एक्टिंग करियर के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने कहा, "बतौर चाइल्ड एक्टर के तौर पर मुझे पता भी नहीं था कि एक्टिंग क्या होती है. लेकिन जब मैं टीनेज हुई तो मुझे लगा कि मुझे एक्टिंग नहीं करनी. लेकिन जब थोड़ी और बड़ी हुई तो मुझे एहसास हुआ कि नहीं मुझे एक्टिंग ही करनी है. इसके बाद से ही मैंने काम ढूंढना शुरू किया."