Fast X Box Office Collection Day 3: चार दिन में 50 करोड़ कमाएगी ये हॉलीवुड फिल्म? बॉलीवुड को पीछे छोड़ 'फास्ट एक्स' की कमाई जारी

Fast X Box Office Collection Day 3: विन डीजल की फास्ट एक्स भारत में रिलीज हो चुकी है, जिसने पहले ही दो दिनों में धमाकेदार कमाई कर ली है. वहीं तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है.

Fast X Box Office Collection Day 3: चार दिन में 50 करोड़ कमाएगी ये हॉलीवुड फिल्म? बॉलीवुड को पीछे छोड़ 'फास्ट एक्स' की कमाई जारी

Fast X Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली:

Fast X Box Office Collection Day 3: विन डीजल की फास्ट एक्स सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 19 मई को रिलीज हुई फिल्म दो दिनों में धमाकेदार कमाई कर चुकी है. जबकि तीसरे दिन भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. वहीं फास्ट एक्स के तीन दिनों के कलेक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म चार दिनों में 50 करोड़ की कमाई भारत में कर लेगी. आइए आपको बताते हैं तीन दिनों में विन डीजल की फास्ट एक्स ने कितनी कमाई की है. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फास्ट एक्स ने तीसरे दिन 16.50 करोड़ की कमाई की है, जो कि दो दिनों के मुकाबले ज्यादा है. इस कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई 42.60 करोड़ हो गई है. वहीं उम्मीद है कि चौथे दिन की कमाई के साथ यानी वीकेंड के बाद फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. 

दो दिन की कमाई की बात करें तो पहले दिन फास्ट एक्स ने 12.5 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें इंग्लिश में 5.85 करोड़, हिंदी में 5.6 करोड़, तेलुगू में 0.55 करोड़, तमिल में 0.5 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 12.5 करोड़ थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 13.6 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें इंग्लिश में 6.55 करोड़, हिंदी 6.35 करोड़, तेलुगू में 0.35 करोड़ और तमिल में 0.35 करोड़ की कमाई की थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई