फरहान अख्तर की 'तूफान' के मेकर्स का बड़ा कदम, 6 दिनों में 19 शहरों का किया वर्चुअल टूर- देखें Video

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है. जल्द ही इस फिल्म का प्रीमियर अमेजम प्राइम वीडियो पर होगा.

फरहान अख्तर की 'तूफान' के मेकर्स का बड़ा कदम, 6 दिनों में 19 शहरों का किया वर्चुअल टूर- देखें Video

फिल्म तूफान 16 जुलाई से होगी स्ट्रीम

नई दिल्ली:

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है. जल्द ही यह फिल्म अमेजम प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करेगी. अब रिलीज से पहले मेकर्स पूरे देश में फिल्म को प्रमोट करने में लगे हैं. किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अपनी तरह के पहले मल्टी-सिटी टूर के साथ फिल्म की कास्ट और क्रू ने तूफान की भावना का जश्न मनाने के लिए प्रत्येक शहर के प्रेस, प्रशंसकों और लोकल हीरों से वर्चुअली मुलाकात की है. 240 देशों और क्षेत्रों में फिल्म के वैश्विक हिंदी और अंग्रेजी प्रीमियर से पहले, फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ रितेश सिधवानी ने अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, चंडीगढ़, लुधियाना, इंदौर, जयपुर, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, नागपुर, पुणे, दुबई, अबू धाबी, शारजाह, लंदन और न्यूयॉर्क में प्रशंसकों, लोकल हीरों और प्रेस के साथ बातचीत की है.

इन लोकल चैंपियन में अहमदाबाद, गुजरात के एक भारतीय बैकस्ट्रोक स्विमर मन्ना पटेल शामिल हैं, जिन्होंने खेल में कई उपलब्धियां हासिल की हैं और आगामी टोक्यो ओलंपिक में 100 मीटर बैकस्ट्रोक में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं. अर्शी खानम जोधपुर की एक उत्साही मुक्केबाज़ जो भारत की टॉप-रेंकड मुक्केबाज हैं. कोलकाता के पेशेवर मुक्केबाज और कोच असद आसिफ खान, चंडीगढ़ के पेशेवर मुक्केबाज गगनप्रीत शर्मा; उज्जैन के मुक्केबाज मंजू बम्बोरिया वी. देवराजन भारतीय मुक्केबाज और एक ओलंपियन  ने तमिलनाडु से बैंकॉक में 1994 विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता और बेंगलुरू के पैरालंपिक तैराक शरत गायकवाड़ ने इंचियोन एशियाई में 28 साल के अपराजेय रिकॉर्ड को तोड़ा है.

शहर का दौरा करने के साथ तूफान कई शहरों में कई नए आउट-ऑफ-होम होर्डिंग के माध्यम से टकराएगा. इसके अलावा, वर्चुअली शहर का दौरा करने के साथ यह तूफान कई शहरों में नए आउट-ऑफ-होम होर्डिंग के माध्यम से टकराएगा. इसमें तूफान के रूप में फरहान के इनोवेटिव होर्डिंग्स शामिल हैं. मुंबई, नोएडा, लखनऊ, कोलकाता, पुणे और अहमदाबाद में प्रमुख स्थानों पर रखा गया है और साथ ही एक डिजिटल बिलबोर्ड जिसमें रिलीज की तारीख का भी उल्लेख किया गया है उसे न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर में स्थापित किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्ड प्रीमियर से पहले उत्साहित अभिनेता व निर्माता फरहान अख्तर ने कहा, "तूफान हमारे लिए बेहद खास फिल्म है, जो लोगों के दिलों को छू जाएगी. इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है और हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के लोग फिल्म के संदेश से जुड़ेंगे. तूफान में फरहान अख्तर के साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज मुख्य भूमिका में हैं.