धोनी-रोहित की टीम का मुकाबला देखने को रोमांचित हैं फरहान अख्तर, ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का भी करेंगे आगाज

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 19 सितंबर यानी शनिवार से आगाज हो जाएगा. सभी टीमें मैदान पर खूब पसानी बहा रही हैं. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी मैच के लिए उत्साहित हैं.

धोनी-रोहित की टीम का मुकाबला देखने को रोमांचित हैं फरहान अख्तर, ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का भी करेंगे आगाज

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 19 सितंबर यानी शनिवार से आगाज हो जाएगा. सभी टीमें मैदान पर खूब पसानी बहा रही हैं. आईपीएल का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indias) के बीच होगा. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) स्टार स्पोर्ट्स लाइव ब्रॉडकास्ट पर ड्रीम11 आईपीएल 2020 के प्रथम मैच से पहले, 'क्रिकेट लाइव' का उद्घाटन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Dhanashree Verma ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video हुआ वायरल

कोविड-19 (Covid 19) के कारण देश एक कठिन दौर से गुजर रहा है, ऐसे में यह सीजन ओर भी खास बन गया है क्योंकि यह लोगों को भारत का पसंदीदा टूर्नामेंट देखने के लिए अपने घरों की सुरक्षा से एकत्रित होने का अवसर देगा. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के बीच बहुप्रतीक्षित टकराव से पहले, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) 'क्रिकेट लाइव' के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेंगे. वह आज के इन परीक्षण समय को संबोधित करेंगे और साझा करेंगे कि कैसे इस 'तूफान' से निपटने के लिए 'विश्वास' की सवारी करने की आवश्यकता है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने जब स्टेज पर चलाए थे 'नैनों के तीर', वायरल हुआ Video

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने इस संबंध में स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर बातचीत की. उन्होंने कहा: "यह कठिन वक्त है और हमारा राष्ट्र लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है. दुनिया द्वारा 'न्यू नॉर्मल' के साथ आगे बढ़ते हुए, आईपीएल की घोषणा एक ताजी हवा की सांस की तरह थी. मैं स्पोर्ट एक्शन के लिए तत्पर रहा हूं, और लाइव इंडियन क्रिकेट एक लंबे अंतराल के बाद वापस आया है. टीम या व्यक्ति के व्यक्तिगत सफर से सीखने के लिए बहुत कुछ है. गिरने के बाद उठना, गलतियों से सीखना और सबसे महत्वपूर्ण बात, जीत के बाद भी ज़मीन से जुड़े रहना और विनम्र रहना, अतिआवश्यक है. मैं अपनी आगामी फिल्म 'तूफान' पर काम करने के बाद इस भावना को अधिक गंभीरता से समझ सकता हूं, जो खेल की पृष्ठभूमि पर बनी है और फिल्म को इसी समान लोकाचार पर बनाया गया है, यह महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से इस कठिन समय में, एक बेहतर कल के लिए सभी बाधाओं से लड़ने के लिए लचीला, आशावादी और तैयार रहने की जरूरत है." 

आसिम रियाज नए म्यूजिक वीडियो की कर रहे तैयारी, सहनूर के साथ आएंगे नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने आगे कहा: "निजी तौर पर, स्टार स्पोर्ट्स पर पहला शो 'क्रिकेट लाइव' का उद्घाटन करने का भी एक परम आनंद है, जिसमें एमआई और सीएसके के बीच आईपीएल की बहुप्रतीक्षित क्लैश देखने मिलेगी. एक भव्य उद्घाटन खेल के लिए उत्साहित हूं" फरहान के प्रशंसकों के लिए यह एक रोमांचक अवसर होगा क्योंकि अभिनेता की आगामी फिल्म 'तूफान' के पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है.