अपनी शादी के संगीत में 'ड्रंक दुल्हन' बन फराह खान ने खो दिया था नेकलेस, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर की ये खास तस्वीर

फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपनी जिंदगी से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

अपनी शादी के संगीत में 'ड्रंक दुल्हन' बन फराह खान ने खो दिया था नेकलेस, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर की ये खास तस्वीर

फराह खान, रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपनी जिंदगी से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और बॉलीवुड के सितारों को साथ तस्वीरें शेयर कर यादों को ताजा करती रहती हैं. अब एक बार फिर से फराह खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक खास लम्हें को याद किया है. उन्होंने अपनी शादी के संगीत समारोह से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर फराह खान की शादी के संगीत समारोह की है. उनकी इस तस्वीर में बॉलीवुड की दो खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में तीनों सेलिब्रिटी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. फराह खान ने पिंक और गोल्ड कलर की ड्रेस पहनी, जबकि रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा रेड में दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों में तीनों संगीत समारोह को अच्छे से एन्जॉय करती नजर आ रही हैं, इस तस्वीर के साथ फराह खान ने खास कैप्शन लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ड्रंक दुल्हन अपने संगीत में प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी के साथ डांस करते हुए. इन सबके बीच मैंने अपना दुपट्टा, नेकलेस और हेयर एक्सटेंशन खो दिया था.' सोशल मीडिया पर फराह खान, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्रियों के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर