PM Modi ने 3 मई तक के लिए बढ़ाया लॉकडाउन तो फराह खान ने किया ट्वीट, बोलीं- कुछ ठोस उपाय बताइये...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

PM Modi ने 3 मई तक के लिए बढ़ाया लॉकडाउन तो फराह खान ने किया ट्वीट, बोलीं- कुछ ठोस उपाय बताइये...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • फराह खान अली ने पीएम मोदी के बयान पर किया ट्वीट
  • फराह खान ने कहा कि कृप्या कोई ठोस उपाय बताइये
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई (3rd of May) तक बढ़ाने का फैसला किया है. उनके बयान को लेकर मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी से अनुरोध करते हुए कहा कि कृप्या कोई ठोस उपाय बताइये. इसके साथ ही फराह खान अली ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं सरकार से छोटे और मध्यम उद्योगों के समर्थन के बारे में सुनना चाह रही थी. 

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के बयान पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "सभी के लिए लॉकडाउन का बढ़ना काफी महत्वपूर्ण है. लेकिन मैं उन छोटे और मध्यम उद्योगों के लिए सरकार से समर्थन का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, जो नौकरियों का समर्थन करते हैं. यह सुनकर अच्छा लगा कि किसी को भी नौकरी से न निकालें, लेकिन आप उन लोगों को कैसे बचाएंगे, जिनके पास ऐसे समय में जमे रहने का साधन नहीं है. कृप्या कोई ठोस उपाय बताइये पीएम मोदी." फराह खान अली के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फराह खान अली (Farah Khan Ali) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं. वहीं, पीएम मोदी की बात करें तो उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जानता हूं. आपको कितनी दिक्कतें आई हैं, किसी को खाने की परेशानी, किसी को आने जाने की परेशानी, कोई घर परिवार से दूर है, लेकिन आप देश के खातिर एक अनुशासित सिपाही की तरह अपने कर्तव्य निभा रहे हैं. मैं आप सबको आदर पूर्वक नमन करता हूं.'