'83' के रिलीज से पहले फैंस को मिला तोहफा, अब दिल्ली में देख पाएंगे Tax Free Film

क्रिकेट पर आधारित रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत फिल्म '83' को दिल्ली में कर मुक्त घोषित कर दिया गया है. निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की. यह फिल्म कपिल देव की कप्तानी में 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत के खिताब जीतने पर आधारित है.

'83' के रिलीज से पहले फैंस को मिला तोहफा, अब दिल्ली में देख पाएंगे Tax Free Film

83 हुई Tax Free

नई दिल्ली :

क्रिकेट पर आधारित रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत फिल्म '83' को दिल्ली में कर मुक्त घोषित कर दिया गया है. निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की. यह फिल्म कपिल देव की कप्तानी में 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत के खिताब जीतने पर आधारित है. भारत ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर खिताब अपने नाम किया था. रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 


अरविंद केजरीवाल का किया धन्यवाद 
रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया, ''83 को दिल्ली में करमुक्त घोषित कर दिया गया है. अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया जी को सहयोग के लिये धन्यवाद.'

बता दें कि इस खबर को सुनने के बाद फैंस के दिल में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज को देखकर फैंस का क्रेज देखा जा सकता है. एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में लगातार लगे हुए हैं. पिछले दिनों फिल्म की एक झलक बुर्ज खलीफा पर भी देखी गई. 


फिल्म में ये होंगे किरदार 
आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' 1983 के विश्व कप में भारत की विजय गाथा के ऊपर आधारित है. यह फिल्म 24  दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव (Kapil Dev) और दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में नजर आएंगी. इनके अलावा, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, साहिल खट्टर जैसे अन्य कलाकार भी अहम किरदार में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com