रणबीर कपूर की मम्मी से फोटोग्राफरों ने पूछा कहां है रिसेप्शन तो नीतू कपूर ने दिया यह जवाब

रणबीर आलिया की शादी के बाद नीतू कपूर को मीडिया से मिली और इस मौके पर वह काफी खुश दिखीं.

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंध गए हैं.  रणबीर और आलिया की शादी पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी. उनकी शादी में हर तरफ खुशी का माहौल था. रणबीर और आलिया शादी के बाद फैंस से मुखातिब हुए और रणबीर आलिया को गोद में उठाकर ले जाते हुए दिख. वहीं मां नीतू कपूर को मीडिया से बातचीत करते देखा गया. वह रणबीर और आलिया की शादी से काफी खुश नजर आईं. 

सोशल मीडिया पर नीतू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीतू और रिद्धिमा कपूर साहनी और भरत साहनी के साथ बाहर निकली थीं और तीनों काफी खुश थे. मल्टी कलर साड़ी और ब्लाउज पहने नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया के लिए प्रार्थना करने और उनके नए जीवन में खुशी की कामना करने के लिए कहा. उन्होंने कपल के लिए शुभकामनाओं के लिए आभार भी व्यक्त किया. रणबीर से जब मीडिया ने सवाल किया कि रिसेप्शन कहां है तो नीतू ने कहा, रिसेप्शन तो हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणबीर और आलिया के घर पर दोनों की शादी हुई. शादी में उनका परिवार और करीबी लोग शामिल हुए. नई दुल्हन ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आज अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए हम घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली. हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी,  कंफर्ट, मूवी नाइट्स, झगड़े, वाइन, खुशियों से भरी है. हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय में सभी के प्यार और रोशनी के लिए धन्यवाद. प्यार रणबीर और आलिया.