बीच कॉन्सर्ट में फैन ने की गलत हरकत, निक जोनस को आ गया गुस्सा, वीडियो वायरल

कुछ दिन पहले आपने देखा होगा कि कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने कार्डी बी पर ड्रिंक फेंकी थी.

बीच कॉन्सर्ट में फैन ने की गलत हरकत, निक जोनस को आ गया गुस्सा, वीडियो वायरल

निक जोनस का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कॉन्सर्ट्स के दौरान फैन्स के मिस बिहेव की घटनाएं पिछले कुछ दिनों में काफी बढ़ गई हैं. कुछ दिन पहले कार्डी बी के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने उन पर ड्रिंक फेंकी थी. ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. अब निक जोनास पर एक फैन ने कुछ फेंका और इसके बाद निक गुस्से में आ गए. ये वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वारयर क्लिप में आप देखेंगे कि निक जोनास उस फैन की तरफ गुस्से से देखते हैं. निक के साथ हुई इस गलत हरकत का वीडियो एक फैन पेज ने शेयर किया है. 

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'प्लीज ऐसा ना करें. लोग समझ नहीं पाते हैं और एक्साइटमेंट या झुझलाहट में ऐसा कुछ कर जाते हैं जो स्टेज पर खड़े स्टार के साथ बहुत गलत बर्ताव है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी रिएक्शन दिए. एक ने लिखा, “यह ऐसे सो कॉल्ड फैन्स की गलत और अपमानजनक हरकत है. ये सेलेब्स की सुरक्षा को खतरा है इसके खिलाफ एक्शन लिए जाने चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ने लिखा, "लोग यह क्यों नहीं समझते कि आपको कलाकारों पर चीजें नहीं फेंकनी चाहिए." प्रोफेशनल फ्रंट से अलग पर्सनल फ्रंट पर बात करें तो निक जोनास बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति हैं और इस रिश्ते की वजह से भी इंडिया में चर्चा में रहते हैं. इन दिनों वे अपने अलग-अलग कॉन्सर्ट में बिजी हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा हाल में सिटाडेल में नजर आई थीं. फिलहाल वह जॉन सीना और एल्बा के साथ अपनी आने वाली फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल की वजह से 'जी ले जरा' से बाहर हो गई हैं. ये सुनकर उनके फैन्स खासे निराश हुए थे.