किसी का भाई किसी की जान का चल रहा था शो, लुंगी पहनकर स्क्रीन के आगे डांस करने लगे फैन और खूब बरसे नोट

बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन चाहे कुछ भी कहे पर सोशल मीडिया पर सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं थियेटर के अंदर से एक के बाद एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

किसी का भाई किसी की जान का चल रहा था शो, लुंगी पहनकर स्क्रीन के आगे डांस करने लगे फैन और खूब बरसे नोट

किसी का भाई किसी की जान का फैंस के बीच क्रेज, सामने आए नए वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान भले ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना दिखा पाई हो. लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने फैंस को हैरान कर दिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर भी फिल्म का नाम ट्रैंड कर रहा है. वहीं थियेटर की वीडियो और तस्वीरें फैंस के बीच छाई हुई हैं. ऐसी ही कुछ वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं जहां फैन के बीच किसी का भाई किसी की जान का क्रेज देखने लायक है. 

लुंगी पहन कर नाचा फैन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की बात करें तो थियेटर में किसी का भाई किसी की जान देखने के दौरान जैसे ही येनतम्मा गाना बजता है एक लुंगी पहने शख्स स्क्रीन के सामने जबरदस्त डांस करने लगता है. वीडियो देख फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. 

इसके अलावा दूसरी वीडियो में थियेटर में किसी का भाई किसी की जान के हर एक गाने पर फैंस जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और जमकर फिल्म पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

इतना ही नहीं बिली बिली के अलावा नय्यो लगता गाने पर भी फैंस सीटियां बजाते हुए दिख रहे हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. 

बता दें, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ की कमाई करने के बाद सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान ने दूसरे दिन 25 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं यह भाईजान के लिए फैंस की तरफ से किसी ईदी से कम नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में