बड़े पर्दे से गायब रहने वाली ईशा देओल ऐसे करेंगी वापसी, कुछ हटकर होगा रोल

लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब रहीं अभिनेत्री ईशा देओल एक बार फिर फिल्मों की तरफ लौटने को तैयार हैं. वह हिंदी लघु फिल्म 'केकवॉक' से वापसी करने जा रही हैं.

बड़े पर्दे से गायब रहने वाली ईशा देओल ऐसे करेंगी वापसी, कुछ हटकर होगा रोल

एक्ट्रेस ईशा देओल

खास बातें

  • बड़े पर्दे से दूर ईशा देओल का कमबैक
  • जल्द वापसी करने की तैयारी
  • 'केकवॉक' में करेंगी शेफ का रोल
नई दिल्ली:

लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब रहीं अभिनेत्री ईशा देओल एक बार फिर फिल्मों की तरफ लौटने को तैयार हैं. वह हिंदी लघु फिल्म 'केकवॉक' से वापसी करने जा रही हैं. फिल्म का निर्देशन राम कमल मुखर्जी और अभ्र चक्रवर्ती करेंगे. राम कमल मुखर्जी ने हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिखी है.

ईशा फिल्म में शेफ के किरदार में दिखेंगी. इस बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया, जब वह मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे. पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने बेटी राध्या को जन्म दिया था.
 

 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


पहली बार अपनी नातिन के साथ दिखीं हेमा मालिनी, नज़र आई क्यूट कैमिस्ट्री
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


फिल्म के बारे में ईशा ने कहा, मुझे लगता है कि यह विचार राम कमल के दिमाग में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत के बाद आया. उन्होंने कहानी में उन घटनाओं को अच्छी तरह बुना है. फिल्म की कहानी और पटकथा राम कमल ने ही लिखी है.

राम कमल ने कहा, ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया. फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में होगी.

VIDEO: ईशा के रिसेप्शन के कुछ खास पल

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com