ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी और परिवार संग मनाया अपना 40 वां जन्मदिन, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी डांसिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर ईशा हेमा मालिनी के साथ इवेंट्स या इंटरव्यूज के दौरान नज़र आती हैं. ईशा भले ही फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया में ईशा काफी एक्टिव हैं.

ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी और परिवार संग मनाया अपना 40 वां जन्मदिन, तस्वीरें हुई वायरल

ईशा देओल का 40 वां जन्मदिन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. ईशा भले ही फिल्मी लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ईशा अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा देओल के क्लासिकल डांस के वीडियोज़ भी फैंस को बेहद पसंद हैं. आपको बता दें कि अपनी मां हेमा मालिनी की तरह ईशा देओल भी एक बेहतरीन भरतनाट्यम डांसर हैं. सोशल मीडिया पर ईशा देओल किसी ना किसी तरह छाई रहती हैं. हाल ही में ईशा देओल ने अपना 40 वां जन्मदिन मनाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं.

ईशा ने बर्थडे सेलिब्रेशन के खूबसूरत पलों को किया शेयर

अक्सर ईशा हेमा मालिनी के साथ इवेंट्स या इंटरव्यूज के दौरान नज़र आती हैं. ईशा भले ही फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं लेकिन अपनी सोशल लाइफ में ईशा काफी ज्यादा एक्टिव हैं. 2 नवंबर को ईशा देओल ने अपना 40 वां जन्मदिन मनाया है. इसे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में ईशा के साथ उनकी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं. ईशा अपनी पहली तस्वीर में अपनी मॉम हेमा मालिनी के साथ देखी जा सकती हैं. ईशा ने जहां इन तस्वीरों में क्रीम कलर की शार्ट ड्रेस कैरी की हुई हैं वहीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ऑरेंज कलर के सूट में नज़र आ रही हैं. ईशा अपने इस लुक में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. हेमा मालिनी भी हमेशा की तरह इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत और एलिगेंट लग रही हैं. बर्थडे की इन तस्वीरों में ईशा अपने पति भरत तख्तानी और भाई अभय देओल के साथ भी नजर आ रही हैं. ईशा के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके करीबी दोस्त तुषार कपूर, फरदीन खान, स्मृति खन्ना समेत कई सारे सलिब्रिटी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में ईशा को 'बर्थडे गर्ल' लिखा हुआ क्राउन पहने हुए भी देखा जा सकता है.

फैंस ने पूछा, धर्मेंद्र क्यों नज़र नहीं आ रहे हैं

अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही ईशा ने अपने लव्ड वंस के लिए स्पेशल कैप्शन लिखा है. ईशा ने लिखा, 'अपने प्रियजनों के साथ मैंने अपना बहुत प्यारा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का दिल से शुक्रिया. मैंने व्यक्तिगत रूप से आप सभी की भेजी विशेज़ पढ़ी हैं. आपके ढेर सारे प्यार ने मेरे दिल को छू लिया है. ढेर सारा प्यार और आभार'.  इस मौके पर कई सारे फैंस ने सवाल करते हुए लिखा, 'आपके इस बर्थडे सेलिब्रेशन में धर्मेंद्र क्यों नजर नहीं आ रहे हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com