क्या टाइगर 3 में कट गए हैं इमरान हाशमी के सीन, इस एक्टर ने किया दावा- गुस्सा हैं टाइगर के विलेन

टाइगर 3 में इमरान हाशमी के रोल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जो फिल्म के दर्शक और एक्टर के फैंस को हैरान-परेशान कर सकती है.

क्या टाइगर 3 में कट गए हैं इमरान हाशमी के सीन, इस एक्टर ने किया दावा- गुस्सा हैं टाइगर के विलेन

क्या टाइगर 3 में कट गए हैं इमरान हाशमी के सीन

नई दिल्ली:

टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इस बार इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं. फिल्म में वह विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. टाइगर 3 के ट्रेलर में उनका विलेन अंदाज भी देखने को मिला है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर में इमरान हाशमी एकदम आखिरी में नजर आए हैं. इस बीच टाइगर 3 में इमरान हाशमी के रोल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जो फिल्म के दर्शक और एक्टर के फैंस को हैरान-परेशान कर सकती है. 

दरअसल खुद को फिल्म समीक्षक कहने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने दावा किया है कि टाइगर 3 में इमरान हाशमी के कई सीन्स काटे गए हैं, जिसके कारण वह गुस्सा हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर अकाउंट पर लिखा, 'इमरान हाशमी यशराज फिल्म्स पर टाइगर 3 से उनका रोल काटने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं. इस फिल्म के लिए इमरान करीब एक साल से इंतजार कर रहे थे. क्योंकि वह सोच रहे थे कि टाइगर 3 की रिलीज के बाद वह सुपरस्टार बन जाएंगे, लेकिन अब इमरान के पास फिल्म में बहुत कम सीन बचे हैं.'

हालांकि टाइगर 3 के मेकर्स या फिर इमरान हाशमी की ओर से इस तरह के आरोप नहीं लगाए हैं. बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो सोशल मीडिया पर टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है, जमकर वायरल हो रहा है. ट्रेलर की शुरुआत इमरान हाशमी के डायलॉग से होती है. इसके बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ दिखाते हैं. ट्रेलर में साफ हो गया है कि इस बार टाइगर देश और अपनी फैमिली दोनों के लिए लड़ता हुआ दिखाई देगी.

टाइगर 3 ट्रेलर रिव्यू 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com