इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'डिब्बुक' का टीजर आउट, 29 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो होगी रिलीज

प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'डिब्बुक-द कर्स इज रियल' का एक रोमांचक टीजर रिलीज कर दिया है जिसमें इमरान हाशमी और निकिता दत्ता नजर आएंगी.

इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'डिब्बुक' का टीजर आउट, 29 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो होगी रिलीज

इमरान और निकिता की फिल्म 'डिब्बुक' का टीजर

नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'डिब्बुक-द कर्स इज रियल' का एक रोमांचक टीजर रिलीज कर दिया है जिसमें इमरान हाशमी और निकिता दत्ता नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है. इस फिल्म के साथ इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है और यह 29 अक्टूबर, 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

जय के द्वारा लिखित और निर्देशित, आगामी अमेजॉन ओरिजिनल फिल्म 2017 की मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म - एज्रा का आधिकारिक रीमेक है जिसका म्यूजिक क्लिंटन सेरेजो द्वारा दिया गया है. हैलोवीन की स्पिरिट को जीवित रखते हुए, टीजर ने निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर दिए है! इमरान के साथ, जो अपने पसंदीदा हॉरर जॉनर में वापसी कर रहे हैं, इस फिल्म में निकिता दत्ता और मानव कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस डरावने टीजर में निकिता के करैक्टर द्वारा एक डिब्बुक बॉक्स को खोलते हुए देखा जा सकता है, जिसके चारों ओर ट्रबल लिखा हुआ है, इसके बाद जो कुछ भी होता है वह भयानक घटनाओं की एक श्रृंखला है जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगी. सुपरनैचुरल थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह आपको एक ऐसे रहस्य से रूबरू कराती है जिसे सुलझाया जाना बाकी है.