एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का रोमांटिक गाना रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले सस्ते सलमान-ऐश्वर्या

एल्विश यादव ने यूट्यूब पर गाना शेयर कर दिया है लेकिन इसे प्यार के साथ साथ सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग भी मिल रही है.

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का रोमांटिक गाना रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले सस्ते सलमान-ऐश्वर्या

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर और पॉपुलर व्लॉगर एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का रोमांटिक ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. एल्विश ने ये वीडियो शेयर किया और लिखा, सिस्टम सेट है. भाई के बर्थडे पर तोहफा कबूल करो. अब एल्विश ने तो सोच समझकर वीडियो डाल दी लेकिन इंटरनेट पर काफी जनता है जो हर चीज को बारीकी से देखती है. बस फिर क्या था. अब जब मेकर्स खुद ही कम्पैरिजन कर रहे थे तो सोशल मीडिया यूजर्स कैसे पीछे रहते ? सीन देखकर एल्विश और उर्वशी को सस्ते सलमान खान और ऐश्वर्या राय कहकर ट्रोल किया जाने लगा. दरअसल इस गाने में एक सीन है जिसकी वजह से सारी मुश्किल खड़ी हुई.

कौनसा है वो सीन ?

गाने में आप देखेंगे कि एक सीन में उर्वशी रौतेला हीरो एल्विश यादव को अपनी आंख से काजल निकाल कर एक टीका लगाती हैं. फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच कुछ इसी तरह का सीन हुआ था. अब गाना बनाने वालों ने इंस्पिरेशन तो लेली लेकिन वो ये भूल गए कि फिल्म कितनी क्लासिक थी. हर किसी को उसका एक एक सीन याद है ऐसे में कोई इस तरह का काम कैसे कर सकता है ?

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम दिल दे चुके सनम में ये सीन 'आंखों की गुस्ताखियां' गाने में था. एल्विश और उर्वशी के गाने को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, सस्ते सलमान खान और ऐश्वर्या राय. एक ने लिखा, अरे यार ये क्या कर दिया...आइकॉनिक सीन का मजाक. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी रौतेला की टीम ने खुद दोनों सीन की क्लिपिंग साथ रखते हुए एक वीडियो शेयर किया. अब जब वीडियो इंटरनेट आ ही गया था तो सवाल तो उठने ही थे.