विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalki में भर भर के दिखेंगे साउथ स्टार्स के कैमियो, फिल्म देख लोग बोले रजनीकांत की कमी रह गई बस

Kalki 2898 AD रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में आपको भर भर के कैमियो नजर आने वाले हैं. इन कैमियोज ने भी दर्शकों को काफी एक्साइट कर दिया है.

Read Time: 2 mins
Kalki में भर भर के दिखेंगे साउथ स्टार्स के कैमियो, फिल्म देख लोग बोले रजनीकांत की कमी रह गई बस
दुलकर सलमान के कैमियो ने जनता को किया खुश
नई दिल्ली:

कल्कि 2898 AD की रिलीज से महीनों पहले ही इंटरनेट पर इसकी चर्चा होने लगी थी और अब यह खबर सामने आ चुकी है. कल्कि के लिए सिर्फ स्टार-स्टडेड कास्ट ही इस एक्साइटमेंट को नहीं बढ़ा रही है बल्कि दुलकर सलमान का शानदार कैमियो भी जनता में एक्साइटमें भरने के काम आ रहा है. दुलकर को बड़े पर्दे पर देखकर फैन्स शांत नहीं रह पा रहे. एक फैन ने ट्वीट किया, "#Kalki2898AD में दुलकर सलमान का कैमियो कमाल का था." दूसरे ने कहा, "क्या परफॉरमेंस थी!" तीसरे फैन ने कहा, "राजा वापस आ गया है!" इस बीच एक ने कमेंट किया, "दुलकर वाकई दिल चुराना जानते हैं." एक फैन ने लिखा, "नागी जानते हैं कि भीड़ को सिनेमाघरों तक कैसे लाया जाए. दुलकर एक बेहतरीन ऑप्शन थे."

एक दिन पहले डायरेक्टर नाग अश्विन और लीड एक्टर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन ऑर्गेनाइज किया और कल्कि 2898 AD के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी शेयर की. दोनों ने दो साउथ इंडियन के कैमियो को कन्फर्म किया. लाइव बातचीत के दौरान नाग अश्विन और प्रभास ने खुलासा किया कि दुलकर सलमान और विजय देवरकोंडा फिल्म में स्पेशल रोल निभाएंगे. नाग ने कहा, "विजय और दुलकर कल्कि का हिस्सा हैं." प्रभास ने कहा, "धन्यवाद, विजय. धन्यवाद, दुलकर. आपने हमारी फिल्म को और भी बड़ा बना दिया."

फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी लीड रोल में हैं. इसमें एक डायस्टोपियन दुनिया दिखाई गई है. यह पोस्ट-एपोकैलिप्स फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से इंस्पायर्ड है और वर्ष 2898 ईस्वी में सेट की गई है. फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है.

दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में विजय देवरकोंडा का भी कैमियो है. ऐसा लग रहा है कि कल्कि के मेकर्स ने इस फिल्म में पल पल हाई प्वाइंट्स डालने के लिए एक से बढ़कर एक स्टार्स को कैमियो के लिए ले लिया. फिल्म में डायरेक्टर एस राजामौली भी एक सीन में नजर आते हैं ऐसे में अगर रजनीकांत भी दिख जाते तो कोई हैरानी नहीं होती. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
Kalki में भर भर के दिखेंगे साउथ स्टार्स के कैमियो, फिल्म देख लोग बोले रजनीकांत की कमी रह गई बस
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;