एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई अजय देवगन की 'दृश्यम 2', फिल्म ने केजीएफ 2 और आरआरआर को छोड़ा पीछे

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा हो गए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म दृश्यम 2 ने कमाई के मामले में इस साल कई फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए रिकॉर्ड भी बना लिए हैं.

एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई अजय देवगन की 'दृश्यम 2', फिल्म ने केजीएफ 2 और आरआरआर को छोड़ा पीछे

एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई अजय देवगन की 'दृश्यम 2'

नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा हो गए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म दृश्यम 2 ने कमाई के मामले में इस साल कई फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए रिकॉर्ड भी बना लिए हैं. अब अजय देवगन की इस फिल्म के नाम एक और नया रिकॉर्ड जुड़ गया है. दृश्यम 2 ने इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और आरआरआर को भी पीछे छोड़ दिया है. 

कम बजट वाले अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे हफ्ते में साउथ सिनेमा की इन दोनों फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म दृश्यम 2 ने अपने छठे हफ्ते 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही अजय देवगन की फिल्म ने कुल 220 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म दृश्यम साल 2014 में रिलीज हुई थी. अजय की इस फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, जिसके बाद से ही दर्शक को इसके दूसरे सीक्वल का कबसे इंतजार था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब अजय और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 ने एक बार फिर कमाल कर दिया है. रिलीज के इतने दिनों बाद भी सिनेमाघरों में इस फिल्म ने जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है. हर तरफ बस इस फिल्म की ही चर्चा हो रही है. अजय की इस फिल्म में तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता मुख्य किरदार में हैं. दृश्यम 2 ने सिर्फ 50 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने अपनी कहानी के दम पर सफलता हासिल की है. अजय अब जल्दी ही अपनी अगली फिल्म 'भोला' से सिनेमाघरों में एंट्री लेंगे.