'घर का सारा काम मुझे ही करना पड़ता है', ऐड में शुद्ध नमक खरीदने वाले ये बच्चा अब हो गया बड़ा, स्मार्टनेस में देता कई हीरो को टक्कर

90 के दशक में आए निरमा शुद्ध नमक के विज्ञापन को तो आपने कई बार टीवी पर देखा होगा, जिसमें एक छोटा सा बच्चा शॉपकीपर से नमक मांगता नजर आता है, लेकिन अब ये बच्चा कितना बड़ा और हैंडसम हो गया आइए हम आपको दिखाते हैं.

'घर का सारा काम मुझे ही करना पड़ता है', ऐड में शुद्ध नमक खरीदने वाले ये बच्चा अब हो गया बड़ा, स्मार्टनेस में देता कई हीरो को टक्कर

निरमा शुद्ध नमक का क्यूट बच्चा अब हो गया बांका नौजवान

नई दिल्ली:

टीवी पर कई विज्ञापन ऐसे होते हैं, जो बहुत सिंपल होते हैं लेकिन हमारे दिल में ऐसी जगह कर जाते हैं कि हम सालों तक उस विज्ञापन को नहीं भूल पाते हैं. उन्हीं में से एक विज्ञापन है 90 के दौर में आया निरमा शुद्ध नमक का विज्ञापन, जिसमें पीले रंग की टी-शर्ट और टोपी लगाए एक बच्चा दुकानदार से नमक मांगता नजर आता है, लेकिन जब शॉपकीपर उसे साधारण नमक देता है तो वो निरमा शुद्ध नमक की डिमांड करता है. 90 के दौर में निरमा शुद्ध नमक सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले नमक में से एक था और इसका एक क्रेडिट इस विज्ञापन को भी जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस नमक के ऐड में नजर आ रहा ये बच्चा अब कितना बड़ा हो गया और कैसा दिखने लगा है, आइए हम आपको दिखाते हैं.

कूल-डूड हैंडसम हंक हो गए नबील अहमद

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए ब्लू टर्टल नेक टी-शर्ट और व्हाइट पेंट में नजर आ रहे ये शख्स कोई और नहीं बल्कि 90 के दौर में आए विज्ञापन निरमा शुद्ध नमक में नजर आया वही बच्चा है, हालांकि इस तस्वीर में वो काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनके कर्ली हेयर उन पर बहुत ही क्यूट लग रहे हैं.

कुर्ता पजामा में दिखते हैं हैंडसम हंक 

इतना ही नहीं नबील अहमद मिराजकर अब अपने हर लुक में कयामत ढाते हैं.  इस तस्वीर में देख लीजिए जिससे वो क्रीम कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पजामा पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं.

कौन है निरमा शुद्ध नमक का बच्चा 

बता दें कि निरमा शुद्ध नमक के विज्ञापन में नजर आए बच्चे का नाम नबील अहमद मिराजकर है, जो एक टेलीविजन एक्टर है. नबील ने 3 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी, जब वो कुछ एडवर्टाइजमेंट में नजर आए थे. वो कई सारे शो में कैमियो रोल में भी नजर आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, उन्होंने कहता है दिल जी ले जरा टीवी सीरियल के जरिए टेलीविजन इंडस्ट्री में बतौर एक्टर डेब्यू किया. इसके अलावा नबील स्टेज शो और नाटक भी करते हैं. सोशल मीडिया पर भी नबील खूब एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं.