दिशा पटानी का Video हुआ वायरल, अपने डॉगी के नाखून काटती आईं नजर

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिशा पटानी का Video हुआ वायरल, अपने डॉगी के नाखून काटती आईं नजर

दिशा पटानी (Disha Patani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस अपने डॉगी के नाखून काटती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का अंदाज सबसे अलग होता है. दिशा कभी डांस तो कभी अपने पेट के साथ वीडियो साझा करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani Video) ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दिशा अपने पेट डॉग गोकू के नाखून काटती नजर आ रही हैं. वीडियो को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. दिशा पटानी के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, दिशा पटानी अकसर अपने वीडियो शेयर करती हैं, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा बड़े ही प्यार से अपने डॉगी के नाखून काट रही हैं. इस वीडियो के अलावा एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) अंडर वाटर डाइविंग करती नजर आ रही थीं. यह वीडियो फिल्म 'मलंग' की शूटिंग के दौरान का था. वीडियो को अब तक ढ़ाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे (Radhe)' में नजर आएंगी. बता दें कि यह सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'राधे' उनकी दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले दिशा 'भारत' में  सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं.