दिशा पटानी के एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

स्टाइलिश और फैशनेबल ड्रेसेज में दिशा पटानी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके लुक ने एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी.

दिशा पटानी के एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

दिशा पटानी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

फिल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. अभिनय के साथ ही उन्हें अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है. स्टाइलिश और फैशनेबल ड्रेसेज में दिशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके लुक ने एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. एयरपोर्ट लुक में दिशा बहुत ही स्टाइलिश नजर आईं.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिशा पटानी एयरपोर्ट पर ऑल व्हाइट लुक में वॉक करती दिख रही हैं. दिशा ने व्हाइट कलर की फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट ट्रैक पैंट को पेयर किया है, साथ में उन्होंने अपनी व्हाइट जैकेट को कमर में बांधा हुआ है, जो उनके इस लुक  को और भी स्टाइलिश बना रहा है. मैचिंग स्नीकर्स के साथ सनग्लास लगाए दिशा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ फैंस उनके स्टाइलिश वॉक को भी खूब पसंद कर रहे हैं. 
 

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'फिटनेस इंस्पिरेशन', तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'तुम सबसे हसीन हो'. फिल्मों की बात करें तो दिशा को आखिरी बार 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में देखा गया था. इसमें एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आई थीं. इस समय दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में दिशा एक्टर अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा दिशा फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. दिशा की ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं.

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com