Disha Patani ने शेयर की अपनी बीच साइड फोटो, दिखाया स्टाइलिश अंदाज...Photos वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वो समंदर में चिल करती नजर आ रही हैं.

Disha Patani ने शेयर की अपनी बीच साइड फोटो, दिखाया स्टाइलिश अंदाज...Photos वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दिशा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके स्टाइल और लुक्स के फैन्स के दीवाने है. दिशा को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी शानदार फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. अकसर उनके फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं. वहीं अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्हें समंदर में चिल करते हुए देखा जा सकता है. 

दिशा पाटनी  (Disha Patani) ने ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दिशा ने इस फोटो में पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लाग रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Missing'. दरअसल ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन की है, जो उन्होंने अब शेयर की है. इसी के साथ उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'एक लाइन में क्या तेरी तारीफ़ लिखू पानी भी जो देखे तुझे तो प्यासा हो जाये', तो दूसरे ने लिखा है 'Gorgeous'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है दिशा पाटनी  (Disha Patani) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बनाई है. दिशा ने अपने करियर की शुरुआत 'लोफर' फिल्म से की थी. अब वो 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'केटीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. दिशा पाटनी को फिल्म में पसंद किया गया था.