'एक विलेन रिटर्न्स' में बैड गर्ल के रोल में हैं दिशा पाटनी, बोलीं- टॉप क्लास एटीट्यूड वाली मिड्ल क्लास गर्ल

दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे फिल्म के बारे में कुछ बेहद खास अंदाज में बात करती दिखाई देती हैं.

'एक विलेन रिटर्न्स' में बैड गर्ल के रोल में हैं दिशा पाटनी, बोलीं- टॉप क्लास एटीट्यूड वाली मिड्ल क्लास गर्ल

'एक विलेन रिटर्न्स' में बैड गर्ल के रोल में हैं दिशा पाटनी

नई दिल्ली:

'एक विलेन रिटर्न्स' के चर्चे इस तरफ चारो ओर हो रहे हैं, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म पहले सीक्वल से एक दम अलग है. इस फिल्म में दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है की कौन हीरो है और कौन विलेन है. वहीं सभी सितारे अब फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में हुए एक इवेंट में दिशा पटानी के साथ ही सभी सितारे काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आए, लेकिन लोगों की निगाहें दिशा पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं. 

दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे फिल्म के बारे में कुछ बेहद खास अंदाज में बात करती दिखाई देती हैं. वे कहती हैं की मिड्ल क्लास गर्ल विद टॉप क्लास एटीट्यूड. दिशा के इस अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया फैन्स भी बोले वाह आपने तो दिल ही जीत लिया तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा सो कूल.

आपको बता दें की उम्मीद जताई जा रही है की दिशा पटानी इस फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएगी फिल्म में उनके डायलॉग और उनकी और जॉन की केमिस्ट्री देख फैन्स को अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है. बता दें की फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: आर माधवन फिल्‍म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट' के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज