विज्ञापन
Story ProgressBack

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' के स्पेशल सॉन्ग में नजर आ सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एमएस धोनी से रहा है खास कनेक्शन

Disha Patani in Pushpa 2 Special Song: पुष्पा 2 यानी पुष्पा 2: द रूल को लेकर खबर आ रही है कि इसमें एक जानी पहचानी और स्टाइलिश एक्ट्रेस इसके स्पेशल सॉन्ग में नजर आ सकती हैं. ये एक्ट्रेस एमएस धोनी फिल्म में भी काम कर चुकी है.

Read Time: 3 mins
Pushpa 2: 'पुष्पा 2' के स्पेशल सॉन्ग में नजर आ सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एमएस धोनी से रहा है खास कनेक्शन
Disha Patani in Pushpa 2 Special Song: पुष्पा 2 में स्पेशल सॉन्ग कर सकती है एमएस धोनी की एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Disha Patani in Pushpa 2 Special Song: पुष्पा 2 पैन इंडिया सुपरहिट रही. फिल्म के डायलॉग, एक्शन, एक्टिंग और गाने सब दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हुए. फिल्म का स्पेशल सॉन्ग 'ऊ अंटावा' ने तो पूरे देश को ही झूमने के लिए मजबूर कर दिया. इस सॉन्ग में समांथा रुथ प्रभु ने डांस किया था और अल्लू अर्जुन के साथ उनकी जुगलबंदी को खूब भी पसंद किया गया था. उनका डांस भी चर्चा का विषय रहा था. इस तरह समांथा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब बात पुष्पा 2 की चल रही तो कहा जा रहा है कि फिल्म एक स्पेशल सॉन्ग रह सकता है. लेकिन इस बार इस सॉन्ग के लिए साउथ की किसी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस को लिया जा सकता है. सूत्र बता रहे हैं कि पुष्पा 2 के स्पेशल सॉन्ग में दिशा पाटनी नजर आ सकती हैं. दिशा पाटनी बॉलीवुड में एमएस धोनी, एक विलेन रिटर्न्स, भारत और बागी 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

'पुष्पा 2'के स्पेशल सॉन्ग में दिशा पाटनी

पुष्पा 2 यानी पुष्पा 2: द रूल को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने ही पुष्पा को भी डायरेक्ट किया था. फिल्म में अल्लू अर्जुन, फाहद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. पुष्पा 2 देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक होगा. बताया जा रहा है कि वह पुष्पा की तरह ही पुष्पा 2 में भी एक स्पेशल सॉन्ग लेकर आ रहे हैं. सूत्र बता रहे हैं कि इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आ सकती हैं. इस तरह दिशा पाटनी के हाथ एक बड़ा और शानदार प्रोजेक्ट हाथ लगा है. 

पुष्पा 2 का बजट और रिलीज डेट

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को भव्य तरीके से पेश किए जाने की तैयारी है. फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को इसी साल 15 अगस्त पर रिलीज किए जाने की तैयारी है. पुष्पा का पहला पार्ट यानी पुष्पा: द राइज 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म को सुकुमार ने ही डायरेक्ट किया था. फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रुपये बताया गया जबकि इसका कलेक्शन लगभग 360 करोड़ रुपये रहा था.

दिशा पाटनी साउथ में आएंगी नजर 

पुष्पा 2 के इस गाने में नजर आने के अलावा भी आने वाले दिनों में दिशा पाटनी को कई साउथ फिल्मों में देखा जा सकता है. वह प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2989 एडी' में भी नजर आने वाली हैं. प्रभास की इस फिल्म पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. इसके अलावा वह सिंघम सूर्या की अगली एक्शन मूवी 'कंगुवा' में भी काम कर रही है और यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस तरह वह साउथ में कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाभारत के श्रीकृष्ण बोले कल्कि के सीक्वल में मर जाएगा प्रभास का किरदार, नाग अश्विन को दिया ये ऑफर
Pushpa 2: 'पुष्पा 2' के स्पेशल सॉन्ग में नजर आ सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एमएस धोनी से रहा है खास कनेक्शन
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
Next Article
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;