दिशा पटानी की फोटो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, डेनिम जींस और क्रॉप टॉप में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया सेंसेशन है, दिशा की कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कुछ मिनटों के अंदर उसके व्यूज लाख के पार पहुंच जाते हैं.

दिशा पटानी की फोटो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, डेनिम जींस और क्रॉप टॉप में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

खास बातें

  • दिशा पटानी की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल
  • दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स
  • दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ राधे में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया सेंसेशन है, दिशा की कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कुछ मिनटों के अंदर उसके व्यूज लाख के पार पहुंच जाते हैं. एक बार फिर से दिशा पटानी अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छा गईं है. दरअसल, दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेहद रफ एंड टफ लुक में नजर आ रही हैं. दिशा की इस फोटो को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. जहां तक इस फोटो में दिशा के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस पहना हुआ है. 

????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और एक्ट्रेस की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है.  दिशा अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. सिर्फ इतना ही नहीं दिशा अकसर अपने टफ वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी बार दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्म 'मलंग' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी.  दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.