दिशा पटानी से उलझना इस शख्स को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने मारा जोरदार पंच- देखें Viral Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी से एक शख्स उलझने की कोशिश कर रहा है.

दिशा पटानी से उलझना इस शख्स को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने मारा जोरदार पंच- देखें Viral Video

Viral Video: दिशा पटानी (Disha Patani) ने शख्स को मारा जोरदार पंच

खास बातें

  • दिशा पटानी से उलझना शख्स को पड़ा भारी
  • एक्ट्रेस ने दिया घुमाकर जोरदार पंच
  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों फिल्म 'मलंग' (Malang) और 'राधे' (Radhe) की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्मों में तो एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से खूब नाम कमाया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में दिशा पटानी का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी से एक शख्स उलझने की कोशिश कर रहा है, जिसे एक्ट्रेस ने बदले में ऐसा जोरदार पंच मारा कि वह पीछे गिर गया. दिशा पटानी का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हो गई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में दिशा पटानी का यह अंदाज देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा, साथ ही उनसे उलझने के बारे में भी नहीं सोचेगा. हालांकि, दिशा पटानी का यह वीडियो किसी प्रैक्टिस के दौरान का है, जिसमें वह कराटे के मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. इन सबसे इतर वीडियो में दिशा पटानी की एनर्जी और खुद को बचाने का तरीका उनका काफी लाजवाब है. यह वीडियो एक्ट्रेस के साथ बाकी लोगों के लिए भी काफी प्रेरित करने वाली है.

काजोल और शाहरुख खान की बाजीगर को हुए 26 साल तो एक्ट्रेस बोली- अभी तक काली आंखें नहीं...

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोरी हों. उन्होंने कई बार इंस्टाग्राम पर जिम वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें वह जबरदस्त एक्सरसाइज करती दिखाई देती हैं. बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में दर्शकों को सलमान (Salman Khan) के साथ उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 'भारत (Bharat)' में अपना जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही 'मलंग' में भी नजर आएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...