विज्ञापन
This Article is From Aug 02, 2019

दिशा पटानी के घुटने में लगी थी चोट, फिर भी किया ऐसा शानदार स्टंट- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसमें उन्होंने कमाल का स्टंट दिखाया है.

दिशा पटानी के घुटने में लगी थी चोट, फिर भी किया ऐसा शानदार स्टंट- देखें Video
दिशा पटानी (Disha Patani) का शानदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की गिनती हमेशा से फिट एक्ट्रेस में की जाती है और हाल ही में उन्होंने इस बात को साबित भी कर दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें दिशा पटानी (Disha Patani) फ्रंट फ्लिप करती नजर आ रही हैं. वीडियो में फ्रंट फ्लिप को पूरा कर दिशा पटानी दिशा पटानी (Disha Patani) काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं. खास यह है कि उनके इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, इसके साथ ही वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड ने खोला राज, कहा- होटलों से शैंपू चुराती थीं एक्ट्रेस

दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "आखिरकार मैंने अपनी पहली फ्रंट फ्लिप कर दिखाई. इससे पहले यह कभी नहीं किया था, क्योंकि मेरे घुटने में लगी चोट से मुझे काफी डर लगता था. लेकिन अब मुझे खुशी है कि मैंने अपने डर पर काबू पा लिया है." इस वीडियो में दिशा पटानी की एनर्जी और फ्रंट फ्लिप करते वक्त उनका अंदाज तारीफ के लायक था. दिशा पटानी के इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि अगर वह कुछ ठान लें तो उसे पूरा करके ही मानती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. कई बार उनका स्टंट वीडियो दूसरों के लिए भी काफी प्रेरक साबित होता है. 

इस शख्स के साथ मिलकर उसके गधे ने गाया 'द लॉयन किंग' का गाना- देखें हैरतअंगेज Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में शानदार अंदाज में अपना किरदार निभाया था. फिल्म में सबने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की थी. 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. यहां तक कि 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी खुद उनकी एक्टिंग की सराहना की थी. अब दिशा पटानी जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल भी हैं.
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
दिशा पटानी के घुटने में लगी थी चोट, फिर भी किया ऐसा शानदार स्टंट- देखें Video
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com