Disha Patani की '720 Kick' को देख फैंस हुए हैरान, जमकर बांधे तारीफों के पुल

ताइक्वांडो की बात की जाए तो 'किक 720' काफी मुश्किल स्टंट माना जाता है, लेकिन अपने हालिया इंस्टाग्राम वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) ने जिस बेहतरीन तरीके से इस स्टंट को परफॉर्म किया है फैन्स उसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Disha Patani की '720 Kick' को देख फैंस हुए हैरान, जमकर बांधे तारीफों के पुल

Disha Patani का शानदार वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मार्शल आर्ट्स और स्टंट में माहिर एक्शन हीरोज को तो अक्सर आपने देखा होगा, लेकिन अब बॉलीवुड की सुंदरियां भी एक्शन में किसी से कम नहीं हैं. अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली दिशा पटानी के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिशा पटानी कुछ ऐसा स्टंट करते हुए दिखाई दे रही हैं जिसके कारण उनके फैन्स उन्हें टाइगर श्रॉफ जैसे एक्शन हीरो से कंपेयर कर रहे हैं. खुद टाइगर श्रॉफ ने भी उनके इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है.

काफी मुश्किल है 'किक 720'

ताइक्वांडो की बात की जाए तो 'किक 720' काफी मुश्किल स्टंट माना जाता है, लेकिन अपने हालिया इंस्टाग्राम वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) ने जिस बेहतरीन तरीके से इस स्टंट को परफॉर्म किया है फैन्स उसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो को स्लो मोशन मोड़ में शूट किया गया है. रेड कलर की शॉट्स पहने दिखा पटानी अपने फिटनेस सेशन के दौरान जंप कर 720 डिग्री पर घूमकर काफी ऊंचाई पर लगे टारगेट को उछलकर किक मारती दिखाई दे रही हैं. 

फैन्स ने कहा- माय पावर क्वीन

दिशा का ये स्टंट वाकई कमाल का है और इसीलिए इस वीडियो पर कमेंट्स के तौर पर फैन्स तारीफों के पुल बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं. कई फैन्स उनका कंपेरिजन टाइगर श्रॉफ के स्टंट्स से कर रहे हैं, तो कई लोग उन्हें 'पावर गर्ल' और 'पावर क्वीन' बता रहे हैं. 'माशाअल्लाह', 'अमेजिंग' और 'वॉव' जैसे कमेंट्स से पूरा कमेंट बॉक्स भर गया है. फिल्मों की बात करें तो दिशा जल्द ही एक विलन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com