'बोले चूड़ियां' के डायरेक्टर शमास सिद्दीकी बॉक्सिंग में आजमा रहे हाथ, बताई यह वजह

निर्देशक शमास नवाब सिद्दीकी जो अपने पहली निर्देशित फीचर फिल्म 'बोले चूड़ियां' के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल के बीच जमकर बॉक्सिंग ट्रेनिंग शुरू कर दी हैं.

'बोले चूड़ियां' के डायरेक्टर शमास सिद्दीकी बॉक्सिंग में आजमा रहे हाथ, बताई यह वजह

शमास सिद्दीकी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

निर्देशक शमास नवाब सिद्दीकी जो अपने पहली निर्देशित फीचर फिल्म 'बोले चूड़ियां' के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल के बीच जमकर बॉक्सिंग ट्रेनिंग शुरू कर दी हैं. 'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना लीड रोल में हैं. फिल्म एक दिलचस्प प्रेम कहानी है और इस फिल्म को शमास ने बहुत ही शिद्दत के साथ डायरेक्ट किया है. इससे पहले शमास नवाब सिद्दीकी ने 'मियां कल आना' का डायरेक्शन किया था और इस फिल्म को खूब सराहा गया था.


शमास नवाब सिद्दीकी ने बॉक्सिंग को लेकर बताया, 'मैं बॉक्सिंग ट्रेनिंग फिर से शुरू करने पर काफी खुश हूं. मैंने देहरादून में अपने कॉलेज के दिनों में कई बॉक्सिंग प्रतियोगिताएं जीती थीं, लेकिन फिल्म निर्माण के अपने जुनून के कारण इसे जारी नहीं रख सका. फिलहाल मैं अपनी स्ट्रेंथ और तकनीक पर काम कर रहा हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



'बोले चूड़ियां' के अलावा, शमास हाल ही में अपनी शॉर्ट फिल्म 'जीरो किलोमीटर्स' के लिए भी काफी चर्चा में है, जो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में धूम मचा रही है. उनके पास 2022 में रिलीज करने के लिए अन्य शॉर्ट और फीचर फिल्मे भी हैं.