PHOTOS: खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, क्या जल्द करेंगी फिल्मों में एंट्री!

आलिया कश्यप खूबसूरती के मामले में बी टाउन सेलेब्स को कड़ी टक्कर देती हैं और जल्द ही उनकी एंट्री फिल्मों में हो सकती है.

PHOTOS: खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, क्या जल्द करेंगी फिल्मों में एंट्री!

अनुराग कश्यप की बेटी हैं आलिया कश्यप

नई दिल्ली :

फिल्म मेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ना सिर्फ बेहतरीन फिल्में बनाते हैं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ और अपने स्टेटमेंट्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी बेटी ने उन्हें सिखाया कि आज के समय में सही पेरेंटिंग कैसे करनी चाहिए और वो इस चीज को अपनी आने वाली फिल्म 'प्यार विद डीजे मोहब्बत' में भी लाने वाले हैं. ऐसे में आइए आपको मिलवाते हैं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप से.

अनुराग कश्यप और उनकी पहली बीवी आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप का जन्म 9 जनवरी को 2001 मुंबई में हुआ. पिछले महीने ही आलिया 22 साल की हो चुकी हैं. वो मशहूर फैशन डिजाइनर बबीता मलकानी के ब्रांड की एंबेसडर भी हैं.

स्टाइल के मामले में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप बड़े-बड़े स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 299K यूजर्स फॉलो करते हैं और वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि आलिया कश्यप श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ चिल करते या  पार्टी करते नजर आते हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को दोस्तों के साथ घूमना, पार्टी करना, टूर पर जाना बहुत पसंद हैं. वह अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ आउटिंग की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

सिर्फ वेस्टर्न या ग्लैमरस आउटफिट में ही नहीं आलिया कश्यप इंडियन आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. इस सी ग्रीन कलर के लहंगे में ही उनके लुक को देख लीजिए, जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह कहना गलत नहीं होगा कि आलिया कश्यप खूबसूरती के मामले में बी टाउन सेलेब्स को कड़ी टक्कर देती हैं और हो सकता है कि वो भी जल्द बड़े पर्दे पर एंट्री कर लें.