निर्देशक अली अब्बास जफर का दावा, अमिताभ और गोविंदा की फिल्म से अलग होगी अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां'

बड़े मियां छोटे मियां क्रिसमस पर 2023 में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. यह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की साथ में पहली फिल्म है. निर्देशन अली अब्बास जफर फिल्म का निर्देशन करेंगे. फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया मिली.

निर्देशक अली अब्बास जफर का दावा, अमिताभ और गोविंदा की फिल्म से अलग होगी अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां'

अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां अगले साल होगी रिलीज

नई दिल्ली :

 बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) क्रिसमस पर 2023 में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. यह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की साथ में पहली फिल्म है.  हालांकि,  हाल ही में इस फिल्म के बारे में खबर आई थी कि यह आगे नहीं बनेगी. लेकिन अब मेकर्स ने अपडेट दिया है.  निर्देशन अली अब्बास जफर फिल्म का निर्देशन करेंगे. फरवरी में अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया मिली.  यह एक  एक्शन फिल्म है और बड़े बजट की फिल्म है.  कथित तौर पर यह 300 करोड़ से अधिक की फिल्म है, लेकिन हाल ही में कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि बजट के मुद्दों के कारण फिल्म को स्थगित किया जा रहा है.

न केवल बजट बल्कि कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस कुछ खास नहीं किया, ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां के निर्माता अब इस फिल्म के साथ आगे बढ़ने को तैयार नहीं हैं क्योंकि यह जोखिम भरा लग रहा है. इस बीच अली अब्बास जफर ने कहा है कि अक्षय और टाइगर श्रॉफ के सभी फैंस के लिए यह खुशखबरी है. 

अफवाहों को लेकर अली ने कहा, "यह बिल्कुल निराधार है. हम बहुत ट्रैक पर हैं और ठंडे बस्ते में डालने वाली अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा है, "हम अभी प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं. इतने बड़े पैमाने की फिल्म के लिए महीनों प्री-प्रोडक्शन की जरूरत होती है. हम इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएंगे और यूके में शूटिंग करेंगे.

इस बीच, ईटाइम्स के साथ बातचीत में अली अब्बास जफर ने साफ किया कि उनके बड़े मियां छोटे मियां का अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत 1998 से कोई लेना-देना नहीं है. हमारी फिल्म बड़े मियां पूरी तरह से नई फिल्म है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर