दिलजीत दोसांझ ने सिंघु बॉर्डर से Photo किया शेयर, ट्वीट कर बोले- धर्म कोई लड़ाई नहीं सिखाता...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिलजीत दोसांझ ने सिंघु बॉर्डर से Photo किया शेयर, ट्वीट कर बोले- धर्म कोई लड़ाई नहीं सिखाता...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ ने किया ट्वीट
  • किसानों और पुलिसकर्मियों की फोटो की शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को लेकर लगातार सेलेब्रिटीज के रिएक्शन आ रहे हैं. पंजाबी सिंगर किसानों के समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में किसानों को अपना समर्थन देने के लिए दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सिंघु बॉर्डर भी पहुंचे. जहां पर उन्होंने सरकार से किसानों की मांग पूरी करने को लेकर गुहार भी लगाई. अब हाल ही में दिलजीत ने अपने ट्विटर हैंडल से किसान आंदोलन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में कभी पुलिसवाले तो कभी किसान एक-दूसरे को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. 


तस्वीरों को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Twitter) ने लिखा, "बात प्यार की करो, धर्म कोई भी लड़ाई नहीं सिखाता. हिंदू, सिख, मुस्लिम, इसाई, जैन, बौद्ध. सब एक दूसरे के भार हैं. इसलिए ही भारत दुनिया में सबसे अलग है. क्योंकि यहां पर सब प्यार के साथ रहते हैं. यहां पर हर धर्म का सत्कार किया जाता है." दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बात दें, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने सिंघु बॉर्डर पहुंचकर मंच पर खड़े होकर कहा था कि ''मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि मुद्दों को न भटकाया जाए. यहां किसान के अलावा और कोई बात नहीं हो रही है. किसान जो भी चाहते हैं सरकार उनकी मांगो को मान ले. जैसा कि आप देख सकते हैं सभी लोग शांतिपूर्वक बैठकर आंदोलन कर रहे हैं. कोई खून खराबा नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर गलत अफवाह न फैलाया जाए''.