विज्ञापन

दिलजीत दोसांझ ने पहली बार कॉन्सर्ट के दौरान अपने परिवार से करवाई मुलाकात, बेटे का स्टारडम देख नम हो गईं मां की आंखें

दिलजीत सिंह ने अपनी कॉन्सर्ट में पहली बार अपने परिवार से मिलवाया. उन्हें देखकर फैन्स भी खासे एक्साइटेड नजर आए.

दिलजीत दोसांझ ने पहली बार कॉन्सर्ट के दौरान अपने परिवार से करवाई मुलाकात, बेटे का स्टारडम देख नम हो गईं मां की आंखें
दिलजीत दोसांझ ने अपने परिवार से करवाई मुलाकात
नई दिल्ली:

सिंगर दिलजीत दोसांझ ने पहली बार अपने परिवार के सदस्यों को अपने फैन्स से मिलवाया. सिंगर जो फिलहाल अपने दिल-लुमिनाती टूर के लिए यूके भर में परफॉर्म कर रहे हैं ने शनिवार को मैनचेस्टर में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट किया. शो के दौरान उन्हें एक महिला के सामने झुककर उसे गले लगाते हुए देखा गया. फिर उन्होंने उसका हाथ पकड़कर फैन्स से कहा, "वैसे, यह मेरी मां है." जब उन्होंने उन्हें फिर से गले लगाया तो उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए. इसके बाद दिलजीत ने एक और महिला के सामने झुककर उससे हाथ मिलाया. दिलजीत ने बताया, "वह मेरी बहन है. मेरा परिवार आज यहां आया है."

वैसे दिलजीत बहुत ही प्राइवेट रहने वाले इंसान हैं और अपने परिवार के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं. दिलजीत ने कभी भी अपनी कथित शादी की खबर पर कोई बात नहीं की. कई बार कहा जाता है कि दिलजीत की पत्नी विदेश में रहते हैं. इसी साल अप्रैल में द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में दिलजीत के एक दोस्त के हवाले से दावा किया गया था कि सिंगर-एक्टर ने एक इंडियन-अमेरिकन महिला से शादी की है और उनका एक बेटा भी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दिलजीत की पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं.

हाल ही में न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में एमी विर्क ने कहा था, 'दिलजीत पाजी के नजरिए से देखें तो यह उनका पर्सनल मामला है. यह उनका परिवार है. कोई कारण जरूर होगा कि वह उन्हें दुनिया से इंट्रोड्यूस नहीं करवा रहे हैं. मेरी भी एक पत्नी और एक बेटी है. यहां तक ​​कि मैं नहीं चाहता कि वे पब्लिकली सामने आएं. वे भी ऐसा नहीं चाहते. अभी के लिए वे कहीं भी घूम सकते हैं और किसी को नहीं पता कि वे मेरी एमी का परिवार या दिलजीत का परिवार हैं. अगर लोगों को पता चल गया तो वे (परिवार) परेशान हो जाएंगे.

दिलजीत इंडिया कॉन्सर्ट और फिल्में
विदेश दौरे के बाद दिलजीत इस अक्टूबर में अपने दौरे का इंडिया फेज शुरू करेंगे. यह टूर इस साल 26 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होगा. दिल्ली के बाद हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में कॉन्सर्ट होगी. दिलजीत ने हाल ही में बॉर्डर 2 में अपनी कास्टिंग की अनाउंसमेंट की. इसमें सनी देओल और वरुण धवन भी हैं. बताया जा रहा है कि ये सीक्वल लोंगेवाला की लड़ाई के बैकड्रॉप पर आधारित होगा. इसकी शूटिंग नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मां दुर्गा की भक्ति में डूबीं अक्षरा सिंह, नवरात्रि से पहले आया नया गाना "देवर साथे दर्शन माई के", फैंस बोले- सुपरहिट
दिलजीत दोसांझ ने पहली बार कॉन्सर्ट के दौरान अपने परिवार से करवाई मुलाकात, बेटे का स्टारडम देख नम हो गईं मां की आंखें
कैसी है दीपिका पादुकोण की बेटी, मां से सुनिए लेटेस्ट अपडेट
Next Article
कैसी है दीपिका पादुकोण की बेटी, मां से सुनिए लेटेस्ट अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com