पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने गोविंदा स्टाइल में डांस से मचाई धूम, खूब वायरल हो रहा Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 1998 की गोविंदा (Govinda) की हिट फिल्म 'दूल्हे राजा' के 'लड़का दीवाना लगे' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने गोविंदा स्टाइल में डांस से मचाई धूम, खूब वायरल हो रहा Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. उनके वीडियो नियमित अंतराल पर वायरल होते हैं. हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो गोविंदा (Govinda) स्टाइल में डांस कर रहे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 1998 की गोविंदा की हिट फिल्म 'दूल्हे राजा' के 'लड़का दीवाना लगे' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इस वीडियो में कई कपड़ों में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, "गोविंदा फैंस के लिए. वाह वाह जी वाह वाह." दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी फिल्मों के बाद बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई हैं. दिलजीत दोसांझ ने  शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर के साथ फिल्म उड़ता पंजाब से डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए दिलजीत को फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) बॉलीवुड में भी अपना एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. हाल ही में दिलजीत अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आए थे. इन चारों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म में दिलजीत की कॉमेडी को काफी सराहना भी मिली थी.