आरती नहीं इस भांजी ने गोविंदा के साथ उनके ही गाने पर डांस करके जमा दिया था रंग, लोगों ने कहा- इसके साथ है परफेक्ट बॉन्डिंग

हाल ही में गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी हुई, जिसमें मामा गोविंदा ने भी शिरकत की. इस दौरान गोविंदा की दूसरी भांजी रागिनी खन्ना के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आरती नहीं इस भांजी ने गोविंदा के साथ उनके ही गाने पर डांस करके जमा दिया था रंग, लोगों ने कहा- इसके साथ है परफेक्ट बॉन्डिंग

गोविंदा ने रागिनी खन्ना के साथ किया था डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो नंबर-1, कुली नंबर-1 और डांसर नंबर वन भी गोविंदा इन दिनों अपनी भांजी की शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं. जी हां, हाल ही में उनकी भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए, जिसमें गोविंदा ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर अपनी भांजी की शादी में शिरकत की. इस दौरान आरती की शादी में उनकी कजिन सिस्टर और टेलीविजन एक्ट्रेस रागिनी खन्ना भी पहुंची. शादी में आरती के साथ-साथ रागिनी खन्ना भी सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहीं. इस बीच गोविंदा का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों मामा और भांजी रागिनी खन्ना डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

मामाभांजी का वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर viral_vis and raginikhanna नाम से बने पेज पर गोविंदा और उनकी भांजी रागिनी खन्ना का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें गोविंदा अपनी भांजी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और अपने फेमस गाने व्हाट इस मोबाइल नंबर करुं क्या डायल नंबर पर डांस कर रहे हैं. इस दौरान रागिनी भी अपने मामा की ताल से ताल मिलाती हुई नजर आ रही हैं और उनकी तरह डांस मूव्स कर रही हैं. सोशल मीडिया पर रागिनी खन्ना और गोविंदा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और 35000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा गोविंद सर हमेशा हीरो नंबर वन है. एक अन्य यूजर ने लिखा भगवान मामा भांजी को हमेशा आशीर्वाद दें.

कौनहैं रागिनी खन्ना

रागिनी खन्ना एक फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जो रिश्ते में गोविंदा की भांजी लगती हैं और कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह उनके चचेरे भाई बहन हैं. रागिनी ने 2008 में टीवी शो राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी से अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा वो ससुराल गेंदा फूल, बात हमारी पक्की है, सपना बाबुल का विदाई, रुक जाना नहीं जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. वो रियलिटी शो झलक दिखला जा, देख इंडिया देख, कहानी कॉमेडी सर्कस की में नजर आ चुकी हैं. 2020 में रागिनी खन्ना नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म धूमकेतु में भी दिखाई दी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com