यूपी वाला ठुमका पर 25 साल बाद भी हिट है गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी, वीडियो देख आप भी कहेंगे ये बात

90 के दौर की मशहूर जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर का आज भी कोई जवाब नहीं है, जिन्होंने दर्जनों फिल्म एक साथ की और आज भी इनकी जोड़ी कमाल है. या ये कहें नंबर 1 है. यकीन नहीं आता तो ये वीडियो देख लीजिए.

यूपी वाला ठुमका पर 25 साल बाद भी हिट है गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी, वीडियो देख आप भी कहेंगे ये बात

यूपी वाला ठुमका पर इस तरह ठुमका लगाते नजर आए करिश्मा और गोविंदा

नई दिल्ली:

कुली नंबर-1, हीरो नंबर-1, साजन चले ससुराल जैसी दर्जनों फिल्म एक साथ करने वाले एक्टर गोविंदा और करिश्मा 90 के दौर के सबसे फेमस जोड़ियां में से एक माने जाते है, जिन्हें साइन करने के लिए डायरेक्ट भी इनके आगे पीछे डोलते थे. इन्होंने एक दो नहीं बल्कि कइयों ब्लॉकबस्टर फ़िल्में एक साथ की, उन्हीं में से एक है हीरो नंबर-1, जिसके 25 साल पूरे हो चुके हैं. हीरो नंबर वन फिल्म का गाना यूपी वाला ठुमका आज भी फैंस की फेवरेट लिस्ट में शामिल है. हाल ही में करिश्मा और गोविंदा अपनी फिल्म हीरो नंबर वन के इस गाने पर ठुमका लगाते नजर आएं.

यूपी वाला ठुमका पर वैसे ही नाचे गोविंदा और करिश्मा 

इंस्टाग्राम पर raghav_juyal680 नाम से बने पेज पर डांस रियलिटी शो डांस प्लस-5 का वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल, इस शो के एक एपिसोड में हीरो नंबर वन फिल्म के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया था. इस दौरान हीरो नंबर वन की स्टार कास्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर पहुंचे थे और मंच पर आते से ही उन्होंने अपने फेवरेट सॉन्ग यूपी वाला ठुमका लगाऊं कि हीरो जैसे नाच के दिखाऊं पर जोरदार डांस किया. गोविंदा के वही एक्सप्रेशन और ठुमके देखकर जज भी खड़े होकर स्टैंडिंग ओवेशन देने लगे. शिल्पा शेट्टी अपने मोबाइल से वीडियो बनाती दिखीं, तो वहीं बादशाह खड़े होकर लोलो और गोविंदा के लिए ताली बजाते नजर आए.

वायरल हुआ गोविंदा और करिश्मा का वीडियो 

इंस्टाग्राम पर गोविंदा और करिश्मा का यूपी वाला ठुमका पर डांस करता हुआ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है . बता दें कि हीरो नंबर वन फिल्म 21 फरवरी 1997 को रिलीज हुई थी, जिसे डायरेक्टर डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा के अलावा परेश रावल, कादर खान, टीकू तलसानिया, सतीश शाह जैसे कॉमेडी एक्टर्स भी थे और ये फिल्म उस दौर की सबसे फेमस कॉमेडी फिल्मों में से एक रही थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज मर्डर मुबारक में नजर आई थी, वहीं गोविंद पार्टनर 2 में नजर आ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई