दिलीप कुमार के सबसे छोटे भाई एहसान खान का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के भाई एहसान खान का निधन हो गया है, वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

दिलीप कुमार के सबसे छोटे भाई एहसान खान का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के सबसे छोटे भाई एहसान खान (Ehsan Khan) का निधन

खास बातें

  • दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान का कोरोना से निधन
  • 21 अगस्त को दिलीप कुमार के भाई असलम खान का भी हुआ था निधन
  • वह भी कोरोना वायरस से थे संक्रमित
नई दिल्ली:

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के छोटे भाई एहसान खान (Ehsan Khan) का covid-19 से निधन हो गया है. हाल ही में एहसान खान कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जहां पर उन्होंने गुरुवार के दिन अंतिम सांस ली. एहसान खान 90 साल के थे और उन्हें दिल संबंधी बीमारियों के साथ- साथ हाइपर टेंशन और अल्जाइमर जैसी बीमारियां भी थी. कुछ दिन पहले दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन भी कोरोना से हो गया था. असलम को मधुमेह, उच्च रक्तचाप और इस्केमिक जैसी गंभीर बीमारी थी.

बताया गया है कि दिलीप कुमार के भाई एहसान खान और असलम खान (88) को 15 अगस्त को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद दोनों को लीलावती अस्पताल में भरती कराया गया था. असलम खान का निधन 21 अगस्त को हो गया था. दोनों का इलाज डॉ. पारकर कर रहे थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि मार्च में दिलीप कुमार (97) ने ट्विटर पर एक स्वास्थ्य जानकारी साझा करते हुए कहा था कि वह और उनकी पत्नी सायरा बानू (75) पूरी तरह से पृथक-वास में हैं तथा उन्होंने कोरोना वायरस महामारी को लेकर ऐसा किया है. उन्होंने कहा था, ‘‘सायरा मुझे संक्रमण से बचाने की हर कोशिश कर रही है. ''