दिलीप कुमार को अमिताभ बच्चन ने किया याद, बोले- एक संस्थान का अंत हो गया...

अमिताभ बच्चन ने वेटरन एक्टर दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

दिलीप कुमार को अमिताभ बच्चन ने किया याद, बोले- एक संस्थान का अंत हो गया...

दिलीप कुमार के निधन पर अमिताभ बच्चन ने जताया शोक

खास बातें

  • 98 की उम्र में हुआ दिलीप कुमार का निधन
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
  • काफी समय से बीमार चल रहे थे दिलीप कुमार
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का आज सुबह निधन हो गया है. दिलीप कुमार ने 98 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. 29 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. हालांकि पत्नी सायरा बानो ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी हालत स्थिर है, लेकिन अब एक्टर के निधन की खबर सुन सभी हैरान हैं. पूरी दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी मातम पसर गया है.

अमिताभ बच्चन ने किया दिलीप कुमार को याद

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, विक्की कौशल और मनोज बाजपेयी ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक जताया है. वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा है कि एक संस्थान का अंत हो गया है. बिग-बी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए लिखते हैं, “एक संस्थान का अंत हो गया है...भारतीय सिनेमा का इतिहास जब भी लिखा जाएगा, वह हमेशा 'दिलीप कुमार से पहले और दिलीप कुमार के बाद' लिखा जाएगा...उनकी आत्मा की शांति के लिए मैं दुआ करता हूं और भगवान से प्रार्थना करता हूं कि परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें. गहरा दुख हुआ”.

अजय देवगन ने भी किया ट्वीट  

अजय देवगन ने दिलीप कुमार को याद करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, “लेजेंड के साथ कई पलों को बिताया. कुछ पर्सनल, कुछ स्टेज पर. फिर भी, किसी भी चीज ने मुझे उनके निधन के लिए तैयार नहीं किया था. एक संस्था, एक टाइमलेस एक्टर. दिल टूट गया है”.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com