'पठान' के बाद बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी शाहरुख की जवान और डंकी, अब रिलीज डेट बदलने पर विचार!

शाहरुख खान की पठान को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ऐसे में कहा जा रहा है कि डंकी और जवान की रिलीज डेट को बदल देना चाहिए. क्या वाकई इस बज का फायदा उनकी आने वाली फिल्मों को मिल सकता है.

'पठान' के बाद बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी शाहरुख की जवान और डंकी, अब रिलीज डेट बदलने पर विचार!

क्या बदल सकती है डंकी और जवान की रिलीज डेट

नई दिल्ली :

लंबे समय के बाद बॉलीवुड में रौनक लौट आई है. शाहरुख खान की शानदार फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और फिल्म ने काफी शानदार कमाई करके साबित कर दिया है कि सुपरहिट का सूखा खत्म करने के लिए किंग खान कितने स्पेशल हैं. शाहरुख सफलता के बादशाह हैं, उन्हें यूं ही बादशाह नहीं कहते हैं. ऐसे में जब पठान जबरदस्त रूप से हिट हो रही है, शाहरुख खान का भी हौंसला बढ़ा है और बॉक्स ऑफिस से डर रहे प्रोड्यूसरों ही हिम्मत भी बढ़ी है. ऐसे में पठान की सक्सेस का असर शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों पर पॉजिटिव तरीके से हो सकता है.

शाहरुख खान की दो फिल्में इसी साल रिलीज हो रही हैं. इनमें से एक है 'डंकी' जिसके डायरेक्टर हैं राजकुमार हिरानी. दूसरी फिल्म है तमिल के निर्देशक एटली की 'जवान'. यानी शाहरुख की पठान का बज इन दोनों फिल्मों की परफॉरमेंस पर पड़ना लाजिमी है. चार साल बाद अपने किंग खान की वापसी का लुत्फ उठा रहे बॉक्स ऑफिस के दीवाने क्या पठान की तरह डंकी और जवान को भी वहीं प्यार देंगे, इस बात पर ट्रेड एनालिस्टों की अलग अलग राय आ रही है.

माना ये जा रहा है कि अभी पठान की सक्सेस से लोग काफी खुश हैं और अगर शाहरुख खान इस सक्सेस को भुनाना चाहते हैं तो जवान और डंकी की रिलीज डेट बदल कर प्रीपोन यानी समय से पहले करना समझदारी हो सकती है. क्योंकि इससे उन फिल्मों को पठान की सक्सेस का बज मिल सकता है. यूं भी इस साल ये दोनों ही फिल्में फैंस को शाहरुख से एक बार फिर प्यार करने के लिए मजबूर कर सकती हैं. ऐसे में ये शाहरुख खान पर ही डिपेंड करता है कि वो अपनी इन दोनों अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट चेंज करते हैं या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माना जा रहा है कि साल की सबसे पहली और शायद सबसे बड़ी सुपरहिट बनने जा रही पठान की सक्सेस को इन्जॉय करने का मौका शाहरुख खान को नहीं छोड़ना चाहिए. हालांकि यह भी साफ कहा जा रहा है कि अगर फिल्मों की कहानी में दम होगा तभी इस बज का फायदा उन्हें मिल सकेगा. लेकिन अब देखना यह है कि