जया बच्चन के बयान पर दीया मिर्जा ने किया ट्वीट, बोलीं- अन्यायपूर्ण और निंदनीय...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान पर दीया मिर्जा ने उनका समर्थन किया है. दीया मिर्जा के ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

जया बच्चन के बयान पर दीया मिर्जा ने किया ट्वीट, बोलीं- अन्यायपूर्ण और निंदनीय...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • जया बच्चन के बयान पर दीया मिर्जा का आया रिएक्शन
  • दीया मिर्जा ने किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने संसद में पुरजोर तरीके से जवाब दिया. उन्होंने राज्यसभा में गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और कंगना रनौत को आड़े हाथों लिया. बता दें, लोकसभा में रवि किशन के बयान के बाद मंगलवार को जया बच्चन ने अपनी बात रखी.  राज्यसभा में जया बच्चन (Jaya Bachchan Speech) की बेबाकी को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी उनका खूब समर्थन कर रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने एक्ट्रेस का समर्थन किया है. 



दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, "जया जी बिल्कुल सही हैं. मैं इस बात को लेकर आभारी हूं कि उन्होंने हमारी इंडस्ट्री को लेकर बात की. हम हमेशा सामाजिक उत्थान और सामाजिक भलाई में योगदान देने के लिए कमिटिड रहते हैं. इंडस्ट्री सरकार की भी हमेशा मदद करती है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री के साथ का इस तरह तिरस्कार करना अन्यायपूर्ण और निंदनीय है." दीया मिर्जा (Dia Mirza Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं." बता दें कि रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है.